scriptमोदी ने ट्विटर पर नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई | PM Modi greets Bihar CM Nitish Kumar on his birthday | Patrika News
राजनीति

मोदी ने ट्विटर पर नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी। जिसके जबाव में नीतीश कुमार ने मोदी को थैक्यू कहा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र ने मंगलवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार के लम्बी उम्र के साथ अच्छे स्वास्थ्य […]

Mar 01, 2016 / 01:26 pm

युवराज सिंह

bihar cm nitish birthday

bihar cm nitish birthday

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपना 65 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस अवसर पर प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें ट्विटर पर जन्मदिन की बधाई दी। जिसके जबाव में नीतीश कुमार ने मोदी को थैक्यू कहा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र ने मंगलवार को ट्वीट कर नीतीश कुमार के लम्बी उम्र के साथ अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। पटना में नीतीश कुमार के जन्मदिन के अवसर पर मुख्यमंत्री निवास पर बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है।

किसान परिवार में हुआ था नीतीश का जन्म
नीतीश कुमार का जन्म पटना के बख्तियारपुर के कल्याण बिगहा गांव में एक मार्च 1951 को हुआ था। किसान परिवार से ताल्लुक रखने वाले नीतीश ने जेपी आंदोलन के साथ अपना नाता जोड़ा और केंद्र में भी कई महत्वपूर्ण पदों पर रहे। अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में केंद्र की एनडीए सरकार में कृषि मंत्री और रेल मंत्री भी रहे।

https://twitter.com/NitishKumar


Home / Political / मोदी ने ट्विटर पर नीतीश कुमार को दी जन्मदिन की बधाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो