scriptमोदी का अपने मंत्रियों और पार्टी पर नहीं रहा नियंत्रण: करूणानिधि | PM Modi has lost control over ministers: Karunanidhi | Patrika News

मोदी का अपने मंत्रियों और पार्टी पर नहीं रहा नियंत्रण: करूणानिधि

Published: Nov 03, 2015 01:27:00 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

द्रमुक नेता एम करूणानिधि का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला, पीएम मोदी का ना तो अपनी पार्टी और ना ही अपने मंत्रियों पर नियंत्रण रहा

dmk leader m karunanidhi

dmk leader m karunanidhi

चेन्नई। द्रमुक नेता एम करूणानिधि ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। करूणानिधि ने कहा कि पीएम मोदी का ना तो अपनी पार्टी और ना ही अपने मंत्रियों पर नियंत्रण है। कहा जा रहा है कि बीफ मामले पर बीजेपी नेताओं की बयानबाजी को लेकर उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा है।

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में करूणानिधि ने कहा कि मुझे शक है कि मोदी की कैबिनेट और भाजपा के लोग उनकी बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि मोदी काफी यात्राएं करते हैं, खूब बोलते हैं, लेकिन उनकी ही पार्टी के लोग उन्हें नहीं सुनते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादे किए थे, उन्हें पूरा करने के बजाए बेतुकी बयानबाजी में फंसी हुई है। वहीं इस बातचीत में करूणानिधि ने अपने तीसरे बेटे स्टालिन की तारीफ की, लेकिन यह साफ नहीं किया कि वे पार्टी के अगले नेता होंगे या नहीं। उन्होंने कहा कि यह फैसला जनरल बॉडी और कार्यकारी समिति की बैठक के बाद ही किया जाएगा।

आपको बता दें कि दादरी में बीफ खाने की अफवाह के बाद भीड़ ने अखलाक नाम के व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला था। जिसके बाद इस मुद्दे पर जमकर बयानबाजी हुई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो