scriptगुजरात के दौरे पर पीएम मोदी, गौरव महासम्मेलन में कराएंगे ताकत का अहसास | PM Modi on visit of Gujarat | Patrika News
राजनीति

गुजरात के दौरे पर पीएम मोदी, गौरव महासम्मेलन में कराएंगे ताकत का अहसास

इस दौरान पीएम मोदी गांधीनगर में ‘गुजरात गौरव यात्रा’ के समापन के मौके पर आयोजित ‘गौरव महासम्मेलन’ को संबोधित करेंगे।

Oct 16, 2017 / 09:10 am

Mohit sharma

PM Modi

नई दिल्ली। गुजरात में विधानसभा चुनाव का लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई, लेकिन राज्य में सियासत का पारा सावतवें आसमान पर है। कांग्रेस ने जहां एंटी बीजेपी कैंपने विकास पागल हो गया छेड़ दिया है, वहीं पीएम मोदी एक बार फिर आज गुजरात के दौरे पर होंगे। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ही दलों के लिए यह विधानसभा चुनाव कितने महत्वपूर्ण हैं। इस दौरान पीएम मोदी गांधीनगर में ‘गुजरात गौरव यात्रा’ के समापन के मौके पर आयोजित ‘गौरव महासम्मेलन’ को संबोधित करेंगे। बता दें कि बीजेपी ने यह यात्रा पाटीदारों को साधने के लिए निकाली थी। अब इसके समापन के जरिए वह अपनी ताकत दिखाना चाहती।

 

https://twitter.com/hashtag/TopStory?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

शक्ति प्रदर्शन का अखाड़ा बना गुजरात

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी पिछले एक माह में चौथी बार गुजरात के दौरे पर हैं। अपने पिछले दौरे में मोदी ने कई महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन, सरदार सरोवर बांध आदि का शुभारंभ किया है। इस दौरान मोदी ने वडनगर की यात्रा भी की थी। पीएम सोमवार को गांधीनगर में पिछले कई दिनों से चली आ रही दो अलग-अलग गौरव यात्राओं और चुनावी विजय यात्रा के प्रारंभ के मौके पर खुद मौजूद रहेंगे। सोमवार को बीजेपी गुजरात में गौरव महासम्मेलन का आयोजन करेगी। सियासती भाषा में यह महासम्मेलन बीजेपी के लिए काफी अहम माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि बीजेपी नेताओं ने इस महासम्मेलन को लेकर अपनी पूरी ताकत लगा दी है।

कांग्रेस ने भी कसी कमान

गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस भी काफी संवेदनशील नजर आ रही है। यही कारण है कि हाल ही गुजरात के दौरे से लौटे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दिवाली के बाद एक फिर राज्य में दौरा कर सकते हैं। इससे पहले राहुल गांधी द्वारकाधीश के दर्शन करके कांग्रेस के गुजरात चुनाव के प्रचार प्रसार का बिगुल सौराष्ट्र की भूमि से फूंक चुके हैं। इसके बाद उन्होंने मध्य गुजरात का 3 दिन का दौरा अभी हाल ही में संपन्न किया है। बता दें कि चुनाव आयोग ने हिमाचल प्रदेश में होने वाले चुनावी कार्यक्रम की घोषणा कर दी है, हालांकि इसके साथ ही होने वाले गुजरात चुनावों की अभी तक कोई घोषणा नहीं की गई है। इस पर विपक्ष ने आरोप लगाया है कि चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार के दबाव में इन तारीखों का ऐलान नहीं किया है।

Home / Political / गुजरात के दौरे पर पीएम मोदी, गौरव महासम्मेलन में कराएंगे ताकत का अहसास

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो