scriptLIVE: धन्‍यवाद रैली में पीएम मोदी बोले- दिल्‍ली के 40 लाख लोगों के जीवन में आया नया सवेरा | LIVE: PM Modi said in thanksgiving rally - new dawn came in life of 4 million people of Delhi | Patrika News
राजनीति

LIVE: धन्‍यवाद रैली में पीएम मोदी बोले- दिल्‍ली के 40 लाख लोगों के जीवन में आया नया सवेरा

पीएम मोदी आज चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे
रजिस्‍ट्री से 40 लाख लोगों को मिलेगा मालिकाना
भीड़ जुटाने की तैयारी पार्टी के नेताओं की

नई दिल्लीDec 22, 2019 / 02:02 pm

Dhirendra

pm_modiii.jpg
नई दिल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्‍ली के रामलीला मैदान में धन्‍यवाद रैली को संबोधित कर रहे हैं। उन्‍होंने भारी संख्‍या में रैली में मौजूद लोगों से कहा कि विविधता में एकता भारत की विशेषता है। उन्‍होंने दिल्‍ली के अनाधिकृत कॉलोनी में रहने वाले 40 लाख लोगों को संपत्ति का स्‍वामित्‍व मिलने पर बधाई दी। उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली में 40 लाख लोगों के जीवन में नया सवेरा आया है। नया सवेरा लाने का अवसर दिल्‍ली में बीजेपी को मिला है।
बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) ने दिल्‍ली की 1,734 अवैध कॉलोनियों को नियमित करने पर पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देने के लिए रामलीला मैदान में रविवार सुबह 11 बजे एक रैली आयोजित की है। पार्टी ने रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित पार्टी की रैली में 2 लाख की भीड़ जुटाने का दावा किया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दिल्ली में अवैध कॉलोनियों को नियमित करने से करीब 40 लाख लोगों को संपत्ति का मालिकाना हक मिलने का रास्ता साफ हुआ है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि 7 सांसदों, 281 मंडल अध्यक्षों, निगम पार्षदों, प्रकोष्ठों के अध्यक्षों को भीड़ जुटाने का लक्ष्य दिया गया है। हर मंडल से कम से कम पांच सौ लोगों को रैली में लाने के लिए पार्टी ने कहा है। पार्टी नेता भारी भीड़ जुटाकर बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने की तैयारी में जुटे हैं।
14 दिसम्बर को कांग्रेस ने इसी मैदान में भारत बचाओ रैली की थी। इस दौरान पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी की माफी की मांग पर तंज कसते हुए कहा कि उनका नाम राहुल सावरकर नहीं है, वह राहुल गांधी हैं और माफी नहीं मांगेंगे। हालांकि इस बयान को लेकर महाराष्ट्र में सहयोगी पार्टी शिवसेना ने सवाल खड़े किए थे।
राहुल गांधी का इशारा हिंदूवादी नेता दिवंगत विनायक दामोदर सावरकर द्वारा 14 नवंबर, 1913 को ब्रिटिश सरकार को लिखे गए माफी के पत्र की तरफ था जिसे उन्होंने अंडमान के सेल्युलर जेल में बंद रहने के दौरान लिखा था।
https://twitter.com/ANI/status/1208656558093033472?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / LIVE: धन्‍यवाद रैली में पीएम मोदी बोले- दिल्‍ली के 40 लाख लोगों के जीवन में आया नया सवेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो