scriptचुनावी सभा में PM Modi बोले- ट्रिपल तलाक से मुस्लिम बहनों से ज्यादा भाइयों की हुई मदद | PM Modi said in the election meeting - Triple divorce helped more brothers than Muslim sisters | Patrika News

चुनावी सभा में PM Modi बोले- ट्रिपल तलाक से मुस्लिम बहनों से ज्यादा भाइयों की हुई मदद

locationनई दिल्लीPublished: Dec 12, 2019 03:52:50 pm

Submitted by:

Dhirendra

आजादी के बाद कांग्रेस ने लोगों के भरोसे को तोड़ा
हमने जो वादा किया उसे पूरा कर दिखाया
तीन तलाक, राम मंदिर और धारा 370 का समाधान निकाला

pm_modi.jpg
नई दिल्‍ली। गुरुवार को झारखंड के धनबाद में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के पक्ष में माहौल है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी सरकार जनहित में कई काम किए हैं। इन्‍हीं में से एक काम तीन तलाक बिल को पास कराना भी शामिल है।
पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए बातया कि तीन तलाक मुस्लिम बहनों से ज्यादा मुस्लिम भाइयों की मदद ज्यादा करता है।

उन्होंने कहा कि अगर कोई बहन तीन तलाक के चलते घर आ जाए तो भाई को दिक्कत होगी या नहीं। बेटी तीन तलाक के चलते घर आ जाए तो बाप को दिक्कत होगी या नहीं। उन्होंने कहा कि तीन तलाक से भाई, पिता और मां ही नहीं पूरा परिवार तबाह हो जाता है। तीन तलाक लाकर हमने पुरुषों की भी मदद की है।
पीएम ने कांग्रेस पर हमलावर रुख अख्तियार करते हुए कहा कि इस पार्टी ने देश में एक विचित्र राजनीतिक माहौल बनाया था, जिसके कारण घोषणापत्रों पर, नेताओं के वादों पर देशवासियों का भरोसा कम हो गया था। लोगों को लगने लगा था कि नेता चुनाव के दौरान घोषणाएं करते हैं और फिर भूल जाते है।
धनवाद रैली में उन्‍होंने कहा कि भाजपा ने सिर्फ 6 महीने में दिखाया है कि संकल्प चाहे कितने भी बड़े हों, कितने भी मुश्किल हों, उन्हें पूरा करने के लिए हम दिन-रात एक कर देते हैं।
भाजपा ने आपसे ये कहा था देश में एक ही संविधान लागू करेंगे, जम्मू-कश्मीर में भी भारतीय कानून लागू करेंगे। आज जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हट चुका है और भारत का संविधान पूरी तरह से वहां लागू है।
हमने कहा था कि रामजन्मभूमि को लेकर जो विवाद सदियों से चल रहा है, जिसको कांग्रेस ने जानबूझकर उलझाया। उसको शांतिपूर्ण तरीके से सुलझाएंगे। अब आप खुद देख रहे हैं कि कैसे अयोध्या में भव्य राममंदिर के निर्माण के लिए सारे मार्ग खुल चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो