scriptपीएम मोदी का पलटवार- सेना पर सवाल उठाने वाले आज कर रहे कांग्रेस का प्रचार | pm modi said those who questioned army are advertising for congres | Patrika News

पीएम मोदी का पलटवार- सेना पर सवाल उठाने वाले आज कर रहे कांग्रेस का प्रचार

Published: Dec 09, 2017 01:21:07 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

गुजरात में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

Rahul Gandhi,pm modi,Gujarat elections,congres gujarat,Gadar Gujarat ka
अहमदाबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनो गुजरात चुनाव प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। शनिवार को उन्होंने गुजरात के महिसागर में एक रैली की। इस रैली में उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक सलमान निजामी मेरे मां-बाप के बारे में पूछ रहे हैं। तो मैं उन्हें जवाब देते हुए कहता हूं कि भारत मेरी मां है। पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरे देश में कांग्रेस कहीं नहीं बची। हर राज्य में कांग्रेस हार रही है। जिस वजह से हताश होकर अब कांग्रेसी नेता मुझको गाली दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस नेताओं को वोट के जरिए सजा देगी। उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि जिस उत्तर प्रदेश में आपके नाना-दादी और पिता जीते उस यूपी में आपकी पार्टी हार गई।
सेना को रेपिस्ट बताने वाले कर रहे कांग्रेस का प्रचार
पीएम मोदी ने कहा कि कश्मीर की आजादी की मांग करने वाले, हर घर में अफजल निकलेगा का नारा लगाने वाले और सेना को रेपिस्ट बताने वाले आज कांग्रेस का प्रचार गुजरात में कर रहे हैं। क्या आप ऐसे लोगों को वोट देना चाहेंगे। मणिशंकर अय्यर के बयान को लेकर उन्होंने कहा कि पिछड़े समाज में जन्म लेने से मैं नीच हो गया। मैं तो आपके घर को मोदी हूं जो हर दुख सुख में आ जाता है। उन्होंने कहा कि अटकाना, लटकाना और भटकाना कांग्रेस का स्वभाव है।
राहुल ने पीएम मोदी से मांगा जवाब
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल ने पीएम मोदी पर फिर से निशाना साधा। राहुल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि गुजरात में 22 सालों से बीजेपी का राज है, फिर क्यों पीएम के भाषणों से विकास गायब है। उन्होंने कहा कि मैंने पीएम मोदी से 10 सवाल पूछे थे लेकिन उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनका भाषण ही शासन है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो