scriptमहाराष्ट्र और राजस्थान में जनसभाएं करेंगे PM मोदी, अमित शाह पश्चिम बंगाल में संभालेंगे मोर्चा | PM Narendra modi rally in maharashtra and rajasthan today | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र और राजस्थान में जनसभाएं करेंगे PM मोदी, अमित शाह पश्चिम बंगाल में संभालेंगे मोर्चा

PM मोदी सोमवार को महाराष्ट्र और राजस्थान में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
पीएम मोदी की सुबह 11 बजे दिंडोरी महाराष्ट्र और फिर दोपहर 12.55 बजे नंदुरबार में रैली।
अमित शाह पश्चिम बंगाल में रैलियां कर लोगों से पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

नई दिल्लीApr 22, 2019 / 10:22 am

Mohit sharma

PM Narendra modi

महाराष्ट्र और राजस्थान में जनसभाएं करेंगे पीए मोदी, अमित शाह पश्चिम बंगाल में संभालेंगे मोर्चा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को महाराष्ट्र और राजस्थान में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी सुबह 11 बजे दिंडोरी महाराष्ट्र और फिर दोपहर 12.55 बजे नंदुरबार में रैली कर पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। महाराष्ट्र के भी पीएम राजस्थान के लिए रवाना होंगे। प्रधानमंत्री यहां उदयपुर और जोधपुर में पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। वहीं, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पश्चिम बंगाल में रैलियां कर लोगों से पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

 

https://twitter.com/BJP4India/status/1120004265962086401?ref_src=twsrc%5Etfw

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम—

https://twitter.com/AmitShah?ref_src=twsrc%5Etfw

इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को राजस्थान के चित्तोड़गढ़ में रैली को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से कहा कि भारतीय जनता पार्टी को वोट देने से आतंकवाद का खात्मा होगा। प्रधानमंत्री ने यह बात श्रीलंका में पवित्र पर्व ईस्टर के अवसर पर हुई आतंकी घटना की निंदा करते हुए कही। मोदी यहां एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब पूरी दुनिया ईसा मसीह और उनके शांति के संदेश को याद कर रहे थे तब आतंकियों ने बच्चों और महिलाओं समेत अनेक निर्दोष लोगों की हत्या कर दी।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

Home / Political / महाराष्ट्र और राजस्थान में जनसभाएं करेंगे PM मोदी, अमित शाह पश्चिम बंगाल में संभालेंगे मोर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो