scriptलोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिया दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने से कर दिया इनकार | priya dutt denied to fight in lok sabha election | Patrika News
राजनीति

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिया दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने से कर दिया इनकार

प्रिया दत्त ने मुंबई सेन्ट्रल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।

नई दिल्लीJan 07, 2019 / 04:25 pm

Kaushlendra Pathak

priya dutt

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिया दत्त ने चुनाव लड़ने से कर दिया इनकार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की बिसात बिछ चुकी है। सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं। कुनबा मजबूत किया जा रहा है और दल-बदल का खेल भी शुरू हो चुका है। लेकिन, चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। मशहूर अभिनेता और कांग्रेस नेता सुनील दत्त की बेटी प्रिया दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है।
प्रिया दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने से किया इनकार

प्रिया दत्त ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ईमेल लिखकर इस बात की जानकारी दी है। प्रिया दत्त ने कहा कि वह इस बार लोकसभा चुनाव नहीं लड़ सकती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नॉर्थ सेंट्रल से इस बार किसी दूसरे को चुनाव मैदान में उतारा दिया जाए। वहीं, प्रिया दत्त के इस ऐलान के बाद कांग्रेस पार्टी इस सीट से किसी नए उम्‍मीदवार को उतारने के लिए नाम पर विचार कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांग्रेस किसी फिल्‍मी सितारे को इस सीट पर टिकट दे सकती है। इनमें नगमा, राज बब्‍बर और अजहर का नाम आगे चल रहा है।
गुटबाजी के कारण लिया यह बड़ा फैसला

जानकारी के मुताबिक, प्रिया दत्त ने पार्टी के अंदर चल रही गुटबाजी के बाद इसका ऐलान किया है। हालांकि, प्रिया दत्त किसी और सीट से चुनाव लड़ सकती हैं या नहीं इसका फैसला होना बाकी है। लेकिन, प्रिया दत्त के इस ऐलान के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस की सोमवार को बैठक होनी है, जिसमें कई बड़े और अहम फैसले लिए जा सकते हैं। अब देखना यह है कि पार्टी आलाकमान प्रिया दत्त के इस फैसले पर क्या निर्णय लेती है।

Home / Political / लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रिया दत्त ने लोकसभा चुनाव लड़ने से कर दिया इनकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो