प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, घाटी में देशहित के नाम पर लोगों को दबाया जा रहा

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, घाटी में देशहित के नाम पर लोगों को दबाया जा रहा
प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कश्मीर में लोकतांत्रिक हकों को खत्म करने से ज्यादा देशद्रोही कुछ नहीं,प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कश्मीर में लोकतांत्रिक हकों को खत्म करने से ज्यादा देशद्रोही कुछ नहीं

Prashant Kumar Jha | Updated: 26 Aug 2019, 07:08:21 AM (IST) राजनीति

  • शनिवार को राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट से लौटा गया
  • प्रियंका का यह बयान राहुल गांधी के लौटने के एक दिन बाद आया
  • जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य- प्रशासन

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है। रविवार को प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर कश्मीर के हालात को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में लोकतांत्रिक अधिकारों को खत्म करने से ज्यादा देश विरोधी कुछ नहीं हो सकता।

प्रियंका ने सरकार पर घाटी के लोगों को जबरन दबाकर देश विरोधी कदम उठाने का भी आरोप लगाया । दरअसल शनिवार को राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष का एक प्रतिनिधिमंडल जम्मू कश्मीर के दौरे के लिए श्रीनगर पहुंचा था। लेकिन प्रशासन ने प्रतिनिधिमंडल को श्रीनगर एयरपोर्ट से बैरंग वापस लौटा दिया।

ये भी पढ़ें: विपक्ष के डेलिगेशन के साथ श्रीनगर एयरपोर्ट से लौटे राहुल गांधी, बोले- जम्मू-कश्मीर के हालात ठीक नहीं

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर इसको लेकर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा कि लोगों को अधिकारों के दमन के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और हम ऐसा करने से कभी नहीं रुकेंगे। प्रियंका गांंधी ने शनिवार के एक वीडियो को रीट्वीट किया । जिसमें एक कश्मीरी महिला विमान के भीतर राहुल गांधी को कश्मीर के बिगड़े हालात के बारे में जोर-जोर से बता रहीं हैं।

महिला घाटी के हालात बयां कर रही

महिला विमान के अंदर बता रही है कि घाटी में प्रतिबंध लगाकर लोगों के अधिकारों को कुचला जा रहा है। इस दौरान राहुल प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। प्रियंका गांधी ने महिला के इस वीडियो पर टिप्पणी की है। प्रियंका ने लिखा कि यह कबतक चलेगा? ये उन लाखों लोगों में से एक है, जिन्हें राष्ट्रवाद के नाम पर दबाया जा रहा है और चुप कराया जा रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned