scriptप्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, घाटी में देशहित के नाम पर लोगों को दबाया जा रहा | Priyanka Gandhi attacks on modi govt over Kashmir critical issues | Patrika News

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, घाटी में देशहित के नाम पर लोगों को दबाया जा रहा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 26, 2019 07:08:21 am

Submitted by:

Prashant Jha

शनिवार को राहुल गांधी को श्रीनगर एयरपोर्ट से लौटा गया
प्रियंका का यह बयान राहुल गांधी के लौटने के एक दिन बाद आया
जम्मू-कश्मीर में हालात सामान्य- प्रशासन

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कश्मीर में लोकतांत्रिक हकों को खत्म करने से ज्यादा देशद्रोही कुछ नहीं

प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कश्मीर में लोकतांत्रिक हकों को खत्म करने से ज्यादा देशद्रोही कुछ नहीं,प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, कश्मीर में लोकतांत्रिक हकों को खत्म करने से ज्यादा देशद्रोही कुछ नहीं

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद विपक्ष मोदी सरकार पर लगातार हमलावर है। रविवार को प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर कश्मीर के हालात को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में लोकतांत्रिक अधिकारों को खत्म करने से ज्यादा देश विरोधी कुछ नहीं हो सकता।

प्रियंका ने सरकार पर घाटी के लोगों को जबरन दबाकर देश विरोधी कदम उठाने का भी आरोप लगाया । दरअसल शनिवार को राहुल गांधी के नेतृत्व में विपक्ष का एक प्रतिनिधिमंडल जम्मू कश्मीर के दौरे के लिए श्रीनगर पहुंचा था। लेकिन प्रशासन ने प्रतिनिधिमंडल को श्रीनगर एयरपोर्ट से बैरंग वापस लौटा दिया।

ये भी पढ़ें: विपक्ष के डेलिगेशन के साथ श्रीनगर एयरपोर्ट से लौटे राहुल गांधी, बोले- जम्मू-कश्मीर के हालात ठीक नहीं

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1165499173644296192?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर इसको लेकर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा कि लोगों को अधिकारों के दमन के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए और हम ऐसा करने से कभी नहीं रुकेंगे। प्रियंका गांंधी ने शनिवार के एक वीडियो को रीट्वीट किया । जिसमें एक कश्मीरी महिला विमान के भीतर राहुल गांधी को कश्मीर के बिगड़े हालात के बारे में जोर-जोर से बता रहीं हैं।

महिला घाटी के हालात बयां कर रही

महिला विमान के अंदर बता रही है कि घाटी में प्रतिबंध लगाकर लोगों के अधिकारों को कुचला जा रहा है। इस दौरान राहुल प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। प्रियंका गांधी ने महिला के इस वीडियो पर टिप्पणी की है। प्रियंका ने लिखा कि यह कबतक चलेगा? ये उन लाखों लोगों में से एक है, जिन्हें राष्ट्रवाद के नाम पर दबाया जा रहा है और चुप कराया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो