scriptमाया पर ‘मेहरबान’ प्रियंका, बोलीं- बसपा सुप्रीमो को घबराने की जरूरत नहीं | Priyanka gandhi said Mayawati no need to be nervous | Patrika News
राजनीति

माया पर ‘मेहरबान’ प्रियंका, बोलीं- बसपा सुप्रीमो को घबराने की जरूरत नहीं

प्रियंका गांधी ने बहुजन समाज पार्टी को लेकर थोड़ा सॉफ्ट कॉर्नर दिखाया है।
अयोध्या दौरे के समय मीडिया से रूबरू हो रहीं थीं प्रियंका गांधी।
कांग्रेस मजबूत हुई तो बिगड़ सकता है बसपा का गणित।

Mar 31, 2019 / 05:23 pm

Mohit sharma

news

‘न्याय’ को लेकर प्रियंका का वार, उद्योगपतियों की कर्जमाफी के लिए मोदी सरकार पर कहां से आए 317 हजार करोड़

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव व पूर्वी उप्र की प्रभारी प्रियंका गांधी के अयोध्या दौरे ने उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बार फिर हलचल पैदा कर दी है। प्रियंका गांधी ने यहां पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने जनता से झूठे वादे किए हैं। इस दौरान उन्होंने बहुजन समाज पार्टी को लेकर थोड़ा सॉफ्ट कॉर्नर भी दिखाया। दरअसल, मीडिया से बातचीत के दौरान जब प्रियंका गांधी से पूछा गया कि क्या उनके आने से बसपा सुप्रीमो घबराई हुईं हैं। तो उन्होंने कहा कि मायावती को घबराने की कोई जरूरत नहीं है। हालांकि पहले तो प्रियंका गांधी ने ‘मुझे नहीं पता’ कहकर यह सवाल को टालने का प्रयास किया, लेकिन बार-बार पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बसपा सुप्रीमो को नर्वस होने की कोई जरूरत नहीं है।

प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर तंज, बोलीं- पाकिस्तान बिरयानी खाने कौन गया था?

 

पीएम बनने के सपने को झटका?

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और मायावती की बहुजन समाज पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। हालांकि अजीत सिंह की रालोद भी गठबंधन में शामिल हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से गठबंधन को नुकसान पहुंच सकता है। इसका सबसे बड़ा कारण यह भी माना जा रहा है कि कांग्रेस और गठबंधन दोनों का दांव मुस्लिम वोटर्स पर लगा है, जबकि कांग्रेस के मजबूत होने पर इन मतदाताओं का बंटवारा हो सकता है। इसका सबसे अधिक नुकसान मायावती को हो सकता है। इसकी वजह यह भी है कि बसपा सुप्रीमो देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रही हैं। ऐसे में अगर बसपा अपेक्षा से कम सीटें जीतेगी तो मायावती के पीएम बनने के सपने को झटका लग सकता है।

Home / Political / माया पर ‘मेहरबान’ प्रियंका, बोलीं- बसपा सुप्रीमो को घबराने की जरूरत नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो