scriptपुलवामा अटैक: डीएम इनायत खान शहीदों की बेटियों का जीवनभर उठाएंगी खर्च | Pulwama Attack DM Inayat Khan sheikhpura bear expense martyr daughters | Patrika News
राजनीति

पुलवामा अटैक: डीएम इनायत खान शहीदों की बेटियों का जीवनभर उठाएंगी खर्च

शेखपुरा की डीएम इनायत खान ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिजनों के लिए एक बड़ी पहल की है। उन्होंने दो दिन की सेलरी दान में देने की भी घोषणा की है।

Feb 18, 2019 / 12:26 pm

Dhirendra

dm Inayat khan

पुलवामा अटैक: डीएम इनायत खान शहीदों की बेटियों का जीवनभर उठाएंगी खर्च

नई दिल्‍ली। शेखपुरा की डीएम इनायत खान ने पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए शहीदों की बेटियों के लिए बड़ी पहल की है। उन्‍होंने बिहार के दोनों जवानों की एक-एक बेटी का पढ़ाई के साथ जीवन भर का पूरा खर्च उठाने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्‍होंने अपना दो दिन का वेतन भी शहीदों के परिवार को देने की घोषणा की है। डीएम ने अपने कार्यालय के सभी कर्मियों को अपना एक दिन का वेतन देने का अनुरोध करते हुए आम लोगों से भी सहयोग करने की अपील की है।
शहीदों के लिए सच्‍ची श्रद्धांजलि
डीएम खान ने कहा है कि पुलवामा की घटना से पूरा देश मर्माहत है। ऐसी घड़ी में सबको एक होकर सहयोग करने की जरूरत है। दोनों जवानों की बेटियों की सहायता के लिए उन्‍होंने एक बैंक अकाउंट खोला है जिसमें स्‍वैच्छिक रूप से लोगों से सहयोग राशि देने को कहा है। डीएम खान ने बताया यही शहीदों के लिए सच्‍ची श्रद्धांजलि होगी। बता दें कि कश्‍मीर के पुलवामा में आतंकियों द्वारा किए गए फिदा‍यीन हमले में सीआरपीएफ के 44 जवान शहीद हो गए थे। इनमें बिहार के भी दो जवान, संजय कुमार सिन्‍हा और रतन ठाकुर भी शामिल हैं। वहीं एक जवान घायल है।

Home / Political / पुलवामा अटैक: डीएम इनायत खान शहीदों की बेटियों का जीवनभर उठाएंगी खर्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो