scriptबंगाल: ममता और मोदी पर राहुल गांधी का प्रहार, कहा- एक झूठ बोलते हैं, एक का वायदा झूठा | rahul gandhi attack on mamata banerjee and pm modi | Patrika News
राजनीति

बंगाल: ममता और मोदी पर राहुल गांधी का प्रहार, कहा- एक झूठ बोलते हैं, एक का वायदा झूठा

ममता बनर्जी और पीएम मोदी पर राहुल ने कसा तंज
पीएम और बंगाल की सीएम को राहुल ने बताया झूठा
मालदा की जनता से राहुल ने कहा- हमारा दिल का रिश्ता

नई दिल्लीMar 23, 2019 / 05:14 pm

Kaushlendra Pathak

rahul gandhi

बंगाल: ममता और मोदी पर राहुल गांधी का प्रहार, कहा- एक झूठ बोलते हैं, एक का वायदा झूठा

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद देश में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। सभी दिग्गज नेता लगातार चुनावी सभा कर रहे हैं। कुछ नेता तो एक दिन में कई-कई सभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंचे। चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम नरेन्द्र मोदी और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री मोदी झूठ बोलते हैं, तो दूसरी तरफ सीएम ममता बनर्जी झूठे वायदे करती हैं।
मोदी और ममात पर गरजे राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि बंगाल में आपने सालों सीपीएम को देखा, उन्होंने एक संगठन की सरकार चलाई। फिर आपने ममता बनर्जी को चुना। जो अत्याचार सीपीएम के समय होता था, वही अत्याचार ममता बनर्जी के समय भी हो रहा है। यहां कांग्रेसियों को मारा जाता है। बंगाल को सिर्फ एक व्यक्ति चलाती हैं। क्या एक व्यक्ति को प्रदेश को चलाने देना चाहिए? बंगाल की प्रगति के लिए कांग्रेस की सरकार जरूरी है। बंगाल में कांग्रेस लड़कर अपनी सरकार बनाएगी।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केन्द्र और राज्य सरकार को राहुल ने लिया आड़े हाथ

वहीं, मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा कि केन्द्र सरकार ने किसानों के लिए कुछ नहीं किया। बेरोजगारों के लिए अब तक सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि देश में जब कांग्रेस की सरकार बनेगी, तो मैं आपकी जरूरतों को पूरा करूंगा। मैं आपकी मदद करूंगा। वहीं, उन्होंने यह भी कहा कि ममता ने न तो किसानों का कर्ज माफ किया और न ही रोजगार दिया। राहुल ने मालदा की जनता से कहा कि मैं आपकी मदद करूंगा। हमारा पुराना और दिल का रिश्ता है, न कि राजनीतिक रिश्ता।
https://twitter.com/hashtag/WestBengal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / बंगाल: ममता और मोदी पर राहुल गांधी का प्रहार, कहा- एक झूठ बोलते हैं, एक का वायदा झूठा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो