scriptराहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला: मोदी की नीयत ठीक नहीं, पटेल के संस्‍थानों को बर्बाद करने का लगाया आरोप | Rahul Gandhi attack on PM Modi Patel policy ruining govt institutions | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला: मोदी की नीयत ठीक नहीं, पटेल के संस्‍थानों को बर्बाद करने का लगाया आरोप

कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया है कि पटेल कांग्रेस के बड़े नेता थे, अब भाजपा उन्हें अपना बनाने की कोशिश कर रही है।

नई दिल्लीNov 01, 2018 / 08:40 am

Dhirendra

rahul gandhi

राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला: मोदी की नीयत ठीक नहीं, पटेल के संस्‍थानों को बर्बाद करने का लगाया आरोप

नई दिल्‍ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल को श्रद्धांजलि देने के बाद कहा कि स्‍टेच्‍यू ऑफ यूनिटी का वो समर्थन करते हैं, लेकिन मोदी सरकार की नीयत ठीक नहीं है। उन्‍होंने पीएम पर हमला बोलते हुए कहा है कि सरदार पटेल की मूर्ति का अनावरण तो ठीक है, लेकिन उनके द्वारा बनाए गए संस्थानों को नष्ट किया जा रहा है। इस बात की जानकारी उन्‍होंने ट्वीट कर दी है। उन्‍होंने ट्वीट के साथ हैशटैग #StatueOfUnity भी लगाया है।
सेना के साथ मुठभेड़ में भतीजे की मौत पर बौखलाया आतंकी मसूद अजहर, दी बदले की चेतावनी

इंदिरा की विरासत को नष्‍ट करने का आरोप
इससे पहले कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने पीएम मोदी और भाजपा पर कांग्रेस की विरासत को हथियाने का आरोप लगाया था। पटेल की मूर्ति के अनावरण से पहले कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने मोदी सरकार पर आरोप लगाया था कि पटेल कांग्रेस के बड़े नेता थे, अब भाजपा उन्हें अपना बनाने की कोशिश कर रही है। इतना ही नहीं उन्‍होंने आरोप लगाया था कि मोदी सरकार इंदिरा की विरासत को नष्‍ट करना चाहते हैं।
पीएम का पलटवार
पिछले कुछ दिनों से खुद पर हमले को लेकर पीएम मोदी ने भी सरदार पटेल की मूर्ति का अनावरण करने के बाद कांग्रेस पर हमला बोला है। पीएम मोदी ने कहा कि देश में कुछ लोग हैं जो हमारी इस मुहिम को लेकर नकारात्‍मक सोच रखते हैं। देश के सपूतों की प्रशंसा करने के लिए हमारी आलोचना की जाती है। जैसे हमने कोई बहुत बड़ा अपराध कर दिया हो। हमारी कोशिश है कि सरदार पटेल की सोच को और आगे बढ़ाएं। उन्‍होंने कांग्रेस नेता शशि थरूर के बिच्‍छू वाले बयान का जवाब देते हुए कहा कि उनके पास कहने के लिए कुछ नहीं है। जो है वो सबके सामने है। कांग्रेस के पास गाली के सिवा कुछ और हो तो वो बोले। लेकिन कांग्रेसी नेताओं के इन बयानों का वो परवाह नहीं करते हैं। ऐसा इसलिए कि हमारी मंशा साफ है।

Home / Political / राहुल गांधी ने पीएम पर बोला हमला: मोदी की नीयत ठीक नहीं, पटेल के संस्‍थानों को बर्बाद करने का लगाया आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो