scriptपीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी का तंज, ‘मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ’ | rahul gandhi attacked over narendra modi for his us visit | Patrika News
नई दिल्ली

पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी का तंज, ‘मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ’

पीएम मोदी (pm modi) के अमेरिकी दौरे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) ने उन पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ है। इसके साथ ही राहुल गांधी (rahul gandhi) ने कहा कि पीएम मोदी चाहे किसी के भी साथ हों, लेकिन देश अधिकार और आत्मसम्मान के लिए सत्याग्रह कर रहे किसान-मज़दूर-विद्यार्थी के साथ है, और मैं हमेशा देश के साथ हूं।

नई दिल्लीSep 22, 2021 / 05:02 pm

Nitin Singh

राहुल गांधी

राहुल गांधी

नई दिल्ली। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm modi) आज 5 दिवसीय अमेरिकी यात्रा पर रवाना हो गए हैं। वहीं पीएम के इस अमेरिकी दौरे को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन पर तंज कसा है। राहुल गांधी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ है। इसके साथ ही राहुल गांधी (rahul gandhi) ने कहा कि पीएम मोदी चाहे किसी के भी साथ हों, लेकिन देश अधिकार और आत्मसम्मान के लिए सत्याग्रह कर रहे किसान-मज़दूर-विद्यार्थी के साथ है, और मैं हमेशा देश के साथ हूं और हमेशा रहूंगा।
किसानों को बलि का बकरा बना रही सरकार

बता दें कि कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी (rahul gandhi) हमेशा से ही पीएम मोदी पर अडानी और अंबानी जैसे व्यापारियों के लिए काम करने का आरोप लगाती रही है। राहुल गांधी का कहना है कि पीएम अपने व्यवसायी मित्रों के लिए किसानों को बलि का बकरा बनाना चाहते हैं। नए कृषि कानून लाकर सरकार ने यह साबित भी कर दिया है।
https://twitter.com/hashtag/IStandWithIndia?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी का कहना है कि कृषि कानूनों के लागू होने से किसानों को उनकी फसल के सही दाम नहीं मिलेंगे। वहीं कॉन्ट्रैक्ट खेती जैसे प्रावधानों से किसान अपने ही खेतों में मजदूर बनकर रह जाएंगे और अडानी, अंबानी जैसे लोग इससे मोटा मुनाफा कमाएंगे। बता दें कि इससे पहले राफेल लड़ाकू विमानों की डील को लेकर भी राहुल गांधी ने पीएम पर अपने व्यावसायी मित्र को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया था।
यह भी पढ़ें

नवजोत सिंह सिद्धू की इमेज क्लीनिंग में जुटी कांग्रेस, ये पंजाब विधानसभा चुनाव की तैयारी तो नहीं?

जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी का यह अमेरिकी दौरा बेहद खास माना जा रहा है। इस दौरान पीएम मोदी अमेरिका का राष्ट्रपति बनने के बाद जो बाइडेन से पहली बार 24 सितंबर को व्हाइट हाउस में मुलाकात करेंगे। साथ ही दोनों नेता द्विपक्षीय बैठक में हिस्सा लेंगे। इस बैठक में अमेरिकी उपराष्ट्रपति कमला हैरिस भी मौजूद रहेंगी। इसके अलावा दोनों नेता ऐतिहासिक क्वाड शिखर सम्मेलन में भी भाग लेंगे।

Home / New Delhi / पीएम मोदी के अमेरिका दौरे पर राहुल गांधी का तंज, ‘मोदी सरकार सिर्फ मित्रों के साथ’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो