scriptराहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला: बातें तो बहुत करते हैं पर अपने ‘मोस्ट वांटेड’ कैंडिडेट्स पर कब बोलेंगे! | Rahul Gandhi challenges pm modi to speak for 5 minutes | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला: बातें तो बहुत करते हैं पर अपने ‘मोस्ट वांटेड’ कैंडिडेट्स पर कब बोलेंगे!

कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

नई दिल्लीMay 05, 2018 / 01:27 pm

Siddharth Priyadarshi

modi vs rahul
नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुली चुनौती दे डाली। कर्नाटक चुनाव से सम्बंधित एक विडिओ ट्विटर पर पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा है कि “डियर मोदीजी, आप बहुत बातें करते हैं। समस्या यह है कि आपकी कथनी और करनी में मेल नहीं है।” बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने बिना पढ़े राहुल गांधी को 15 मिनट भाषण देने की चुनौती दी थी। इसके बाद अब कांग्रेस अध्यक्ष ने पलटवार किया है। राहुल गांधी ने एक विडियो ट्वीट कर कुछ मुद्दों पर पीएम मोदी को पांच मिनट बोलने की चुनौती दी है।
भाजपा द्वारा कर्नाटक चुनाव में दागी और अपराधी छवि वाले लोगों को चुनाव मैदान में उतारने के मुद्दे पर उन्होंने पीएम मोदी को घेरते हुए ट्विटर पर लिख है कि “कर्नाटक में उम्मीदवारों के आपके चयन की एक बानगी पेश है। यह ‘कर्नाटक के मोस्ट वांटेड’ लोगों के एपिसोड जैसा लगता है।”
सावधान: दिल्ली में अमूल और मदर डेरी के दूध में मिलावट, डाबर का शहद भी नकली

अपनी पार्टी के अपराधियों पर कब बोलेंगे मोदी जी

राहुल गांधी ने कहा है कि मोदी जी कर्नाटक में घूम घूम कर खूब प्रचार कर रहे हैं। रैलियों में मोदी जी विकास की बात करते हैं, वह अन्य मुद्दों पर भी खूब बोलते हैं लेकिन वह अपने पार्टी के दागी नेताओं पर कब बोलेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से पोस्ट इस वीडियो में रेड्डी ब्रदर्स, बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा समेत कुल 11 नेताओं का जिक्र किया गया है, जिन पर भ्रष्टाचार और अपराध के मामले हैं।
https://twitter.com/hashtag/AnswerMaadiModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
क्या है वीडियो में

राहुल गांधी द्वारा पोस्ट किये गए इस वीडियो में दावा किया गया है कि कर्नाटक के खाना माफिया खनन माफिया रेड्डी ब्रदर्स और उनके निकट के लोगों को को भाजपा ने आठ टिकट दिए हैं। बता दें कि रेड्डी बंधुओं पर भ्रष्टाचार और अन्य आपराधिक गतिविधियों में शामिल होने के तेईस मामले दर्ज हैं। येदियुरप्पा भी भ्रष्टाचार के कई मामलों में आरोपी रहे हैं और इन्ही के चलते उन्हें इस्तीफ़ा भी देना पड़ा था। यही वजह है कि राहुल गांधी इस मुड़े पर पीएम मोदी को घरने के मूड में हैं।
ये हैं राहुल गांधी के सवाल

राहुल गांधी ने वीडियो में मोदी जी से पूछा है-

– क्या आप रेड्डी ब्रदर्स को दिए गए 8 टिकटों पर कुछ बोलेंगे?
– क्या अपने मुख्यमंत्री उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा पर बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के कई केस दर्ज हैं ?
– क्या आप उन 11 मंत्रियों पर बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के केस हैं?

Home / Political / राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला: बातें तो बहुत करते हैं पर अपने ‘मोस्ट वांटेड’ कैंडिडेट्स पर कब बोलेंगे!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो