scriptकेरल के CM के नाम राहुल गांधी का खत, पुल के पुर्निर्माण की रखी मांगी | Rahul Gandhi letter to Kerala CM for rebuilt the bridge | Patrika News
राजनीति

केरल के CM के नाम राहुल गांधी का खत, पुल के पुर्निर्माण की रखी मांगी

राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को लिखा पत्र
CM पिनराई से बाढ़ प्रभावित इलाकों में मदद पहुंचाने की अपील
कांग्रेस नेता ने लिखा कि मलप्पुरम जिला अतिग्रस्त बाढ़ प्रभावित

Sep 03, 2019 / 02:51 pm

Mohit sharma

b.png

,,

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन को पत्र लिखा है। राहुल गांधी ने अपने पत्र में सीएम पिनराई से बाढ़ प्रभावित इलाकों में मदद पहुंचाने की अपील की है।

कांग्रेस नेता ने लिखा कि मलप्पुरम जिला अतिग्रस्त बाढ़ प्रभावित क्षेत्र है।

मौजूदा स्थिति को देखते हुए क्षेत्र के चुंगथरा में कुरुम्बिलंगोड और चुंगथारा गांव के बीच केप्पिनिकादुव पुल बनाया जाना बेहद जरूरी है।

आपको बता दें कि राहुल गांधी केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद हैं। सांसद राहुल गांधी पिछले कुछ ही दिनों में अपने क्षेत्र का कई बार दौरा कर चुके हैं।

अपने दौरे में उन्होंने यहां बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण किया और लोगों से बातचीत की। इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार के तीन मंत्रियों को पत्र लिख केरल के लिए मदद मांगी थी।

राहुल गांधी ने यह पत्र केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, हर्षवर्धन और नितिन गडकरी को लिखा था। पत्र में राहुल गांधी ने केरल में बाढ़ पुनर्वास कार्यों के लिए मदद मांगी थी।

मोदी सरकार की आर्थिक नीति पर स्वामी ने उठाए सवाल, 5 ट्रिलियन इकोनॉमी अंसभव!

b11.png

गौरतलब है कि इस साल केरल में भयंकर बाढ़ की चपेट में आया था। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मरने वाले लोगों का का आंकड़ा 100 को पार कर गया था। इसके साथ ही यहां संपत्ति को भी बड़ा नुकसान हुआ था।

 

b3.png

Home / Political / केरल के CM के नाम राहुल गांधी का खत, पुल के पुर्निर्माण की रखी मांगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो