scriptअमेठी में राहुल गांधी के सामने ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हाथापाई | Rahul Gandhi on two day Amethi visit | Patrika News
राजनीति

अमेठी में राहुल गांधी के सामने ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हाथापाई

राहुल ने कहाकि मोदी ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन बुरे दिन आ गए

Dec 23, 2015 / 03:06 pm

शक्ति सिंह

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

अमेठी। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी दो दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी गए हुए हैं। दौरे के पहले ही दिन राहुल के कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओं में लात घूंसे चल गए। इस दौरान मारपीट भी हो गई और ईंट से हमला भी हो गया। बताया जाता है कि राहुल के काफिले में ये दोनों समर्थक भी शामिल थे और इसी दौरान दोनों की गाडिय़ांं आपस में भिड़ गईं।

इसके बाद सलोन गांव में दोनों में कहासुनी हो गई जो बाद में हाथापाई में बदल गई। एक समर्थक से दूसरे के मुंह पर ईंट से वार किया जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा। दूसरे कांग्रेसी नेताओं ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया। इस दौरान राहुल ने आरएस इंटर कॉलेज में ग्रामीणों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनी। उन्होंने ग्रामीणों से कहाकि भाजपा जिन मुद्दों पर केन्द्र में आई उन पर कोई काम नहीं हुआ। मोदी ने अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन बुरे दिन आ गए। अच्छे दिन तो सिर्फ दो-चार व्यापारियों के आए हैं।

वहीं रायबरेली के एक गांव में उन्होंने कहाकि दिल्ली की मोदी सरकार के खिलाफ हम पूरे देश में लड़ रहे हैं। हम मनरेगा लेकर आए, राइट टू एजुकेशन लेकर आए। इन्हें खत्म किया जा रहा है। शिक्षा को बिजनेस बनाया जा रहा है। किसानों का कोई भला नहीं हो रहा है। हम इन चीजों से लड़ेंगे और जीत हमारी होगी।

Home / Political / अमेठी में राहुल गांधी के सामने ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में हाथापाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो