scriptCWC की बैठक में जम्मू-कश्मीर का उठा मुद्दा, राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी बताएं वहां क्या हो रहा ? | Rahul Gandhi says PM clearify what is happening in Jk and Ladakh | Patrika News
राजनीति

CWC की बैठक में जम्मू-कश्मीर का उठा मुद्दा, राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी बताएं वहां क्या हो रहा ?

सोनिया गांधी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बनीं
CWC की बैठक में जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर बातचीत
जम्मू कश्मीर में हालत बेहद खराब

नई दिल्लीAug 11, 2019 / 08:06 pm

Prashant Jha

Rahul Gandhi

CWC की बैठक में जम्मू-कश्मीर का उठा मुद्दा, राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी बताएं वहां क्या हो रहा ?

नई दिल्ली। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बीच में अध्यक्ष के चयन से पहले जम्मू कश्मीर के हालात पर चर्चा हुई है। कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद कुछ इलाकों में लगे प्रतिबंधों को लेकर बैठक में बातचीत की गई। बैठक में राहुल गांधी भी मौजूद रहे। बैठक खत्म होने से पहले राहुल गांधी बाहर निकले और मीडिया से बातचीत की । हालांकि राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक पर कोई जवाब नहीं दिया। राहुल गांधी ने कश्मीर मुद्दे पर मीडिया से चर्चा की ।

जम्मू कश्मीर में हालात खराब

राहुल गांधी ने कहा की ऐसी सूचना मिल रही है कि जम्मू कश्मीर में हिंसा हो रही है। वहां की स्थितियां बिगड़ी है। जिसके चलते कांग्रेस के अध्यक्ष चुनने की प्रक्रिया के बीच में ही मुझे बुलाया गया और हमने उस पर चर्चा की और फिलहाल हम प्रधानमंत्री से इस बारे में स्पष्टीकरण मांगा है। पीएम बताएं की जम्मू कश्मीर में आखिर क्या हो रहा है।

ये भी पढ़ें: CWC की बैठक खत्म, सोनिया गांधी कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष बनीं

https://twitter.com/ANI/status/1160235760219541505?ref_src=twsrc%5Etfw

गांधी परिवार को फिर कांग्रेस की कमान

कांग्रेस के नए अध्यक्ष के नाम क ऐलान हो गया है। सोनिया गांधी को अध्यक्ष बनाया गया है। सोनिया गांधी 1998 से लेकर 2017 तक पार्टी की चेयरपर्सन रही हैं। बता दें कि सोनिया गांधी मौजूदा समय में UPA की भी चेयरपर्सन हैं। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया गया है। बैठक में राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर कर लिया गया।

लंबी चर्चा के बाद लिया गया फैसला

कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए शाम 8 बजे कांग्रेस वर्किंग कमेटी Congress Working Committee (CWC) की बैठक चल रही थी। बैठक में सोनिया गांधी , राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ( Sonia Gandhi and Priyanka Gandhi ) बैठक में मौजूद थे ।

बैठक में काफी देर बाद राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) भी पहुंचे । पहले राहुल इस बैठक में शामिल नहीं हुए थे। उन्होंने खुद कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में आने से इनकार कर दिया था। लेकिन राहुल गांधी कमेटी की बैठक में मौजूद रहे।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / CWC की बैठक में जम्मू-कश्मीर का उठा मुद्दा, राहुल गांधी बोले- पीएम मोदी बताएं वहां क्या हो रहा ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो