scriptअमरीका में भाषण के दौरान गलती यह कर बैठे राहुल गांधी, अब उड़ रहा है मजाक | Rahul Gandhi speech mistake in University of California | Patrika News
राजनीति

अमरीका में भाषण के दौरान गलती यह कर बैठे राहुल गांधी, अब उड़ रहा है मजाक

कैनिफोर्निया यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित हुए राहुल गांधी एक गलती कर बैठे जिसका अब सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है।

नई दिल्लीSep 12, 2017 / 02:06 pm

Chandra Prakash

rahul
नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमरीका की कैनिफोर्निया यूनिवर्सिटी में छात्रों को संबोधित किया। यहां उन्होंने कई मुद्दों पर बोलते हुए जहां एक ओर भारत की तारीफ की तो दूसरी ओर मोदी सरकार पर निशाना साधा। इन्ही सबके बीच छात्रों से बात करते हुए राहुल गांधी एक गलती कर बैठे जिसका अब सोशल मीडिया पर मजाक उड़ रहा है।

India at 70: Reflections on the Path Forward टॉपिक पर चर्चा के दौरान राहलु गांधी ने लोकसभा की सीटों की गलत संख्या बता दी। राहुल ने लोकसभा सांसदों की संख्या 546 बताई जबकि लोकसभा में 545 सदस्य हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल के भाषण से ज्यादा उनके गलती की बातें होने लगी।
एक यूजर्स ने लिखा कि आज फ्लोरिडा में डिजनी लैंड बंद है, क्योंकि लोगों के मनोरंजन के लिए राहुल गांधी यहां आए हैं।
एक यूजर्स ने राहुल क पीएम पद के लिए तैयार होने पर लिखा कि, हां आप तो पीएम कैंडिडेट के लिए तैयार हैं, लेकिन आपके लिए कौन तैयार है।




वहीं इससे पहले राहुल गांधी के भाषण के दौरान कार्यक्रम के मोडरेटर पर चिल्लाते हुए एक लड़की ने कहा ‘यह कैसी स्पीच है? अगर आप लोग तय कर रहे हो कि क्या पूछना है?’। हांलाकि हंगामे के बाद भी राहुल गांधी ने अपना भाषण जारी रखा।

Home / Political / अमरीका में भाषण के दौरान गलती यह कर बैठे राहुल गांधी, अब उड़ रहा है मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो