scriptभागवत के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, सरकार और आरएसएस की अनुमति से ली चीन ने जमीन | Rahul said, China has taken our land and GOI -RSS have allowed it. | Patrika News
राष्ट्रीय

भागवत के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, सरकार और आरएसएस की अनुमति से ली चीन ने जमीन

भागवत ने कहा था कि , चीन ने सामरिक बल के गर्व में हमारी सीमाओं का अतिक्रमण किया
राहुल ने ट्वीट किया कि मोहन भागवत अंदर ही अंदर सब जानते हैं, लेकिन इसका सामना करने से डरते हैं

Oct 25, 2020 / 02:06 pm

Saurabh Sharma

Rahul said, China has taken our land and GOI -RSS have allowed it.

Rahul said, China has taken our land and GOI -RSS have allowed it.

नई दिल्ली। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के एक बयान को ट्वीट करते हुए करते हुए राहुल गांधी ने उनपर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने भागवत के उस बयान को पकड़ा है जिसमें उन्होंने कहा है चीन ने भारत की सीमाओं का अतिक्रमण किया है और लगातार कर रहा है। जिस पर राहुल गांधी ने हमला करते हुए कहा कि आरएसएस प्रमुख सबकुछ जानते हैं, लेकिन सच्चाई का सामना करने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि आरएसएस और भारत सरकार की शह पर ही चीन भारतीय सीमाओं का अतिक्रमण कर रहा है।

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1320260217238507521?ref_src=twsrc%5Etfw
मोहन भागवत ने दिया था यह बयान
आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था यह स्पष्ट है कि चीन ने कैसे अतिक्रमण किया और अभी भी हमारी सीमाओं का अतिक्रमण कर रहा है। हर कोई उसके विस्तारवादी व्यवहार से अवगत है। इस बार, उसने भारत के साथ-साथ ताइवान, वियतनाम, यूएस, जापान के साथ लड़ाई छेड़ी है, लेकिन भारत की प्रतिक्रिया से चीन घबरा गया है।

राहुल गांधी ने किया पलटवार
राहुल गांधी ने इस बयान का स्क्रीनशॉट लेकर अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने कहा है कि अंदर ही अंदर श्री भागवत सच जानते हैं। वह सिर्फ इसका सामना करने से डरते हैं। उन्होंने आगे कहा कि सच्चाई यह है कि चीन ने हमारी जमीन ले ली है और भारत सरकार और आरएसएस ने इसकी अनुमति दी है।

Home / National News / भागवत के बयान पर राहुल गांधी का पलटवार, सरकार और आरएसएस की अनुमति से ली चीन ने जमीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो