राहुल का पीएम पर निशाना- 2030 में पीएम नरेंद्र मोदी चांद को धरती पर लाएंगे

Rahul Chauhan

Publish: Oct, 12 2017 05:38:08 (IST) | Updated: Oct, 12 2017 06:20:05 (IST)

Political
राहुल का पीएम पर निशाना- 2030 में पीएम नरेंद्र मोदी चांद को धरती पर लाएंगे

राहुल गांधी ने आगे कहा कि 2025 तक मोदी जी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर जाने के लिए रॉकेट देंगे।

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इन दिनों लगातार आक्रामक रुख अपनाते हुए कटाक्ष कर रहे हैं। राहुल गांधी ऐसा जनसभाओं व सोशल मीडिया दोनों के माध्यम से कर रहे हैं। बुधवार रात राहुल गांधी ने पीएम पर कटाक्ष करते हुए दो तीखे ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में राहुल ने कहा कि मोदीजी, आपकी पार्टी 22 साल से यहां सरकार में है और अब आप कहते हैं कि 2022 तक आप गुजरात से ग़रीबी मिटा देंगे। मैं अब आपको उनकी अगली लाइन बताता हूँ यह कहते हुए राहुल गांधी ने आगे कहा कि 2025 तक मोदी जी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर जाने के लिए रॉकेट देंगे।

 

अगले ट्वीट में कांग्रेस युवराज राहुल गांधी ने कहा कि 2028 में मोदीजी गुजरात के हर व्यक्ति को चाँद पर एक घर देंगे और 2030 में मोदीजी चाँद को धरती पर ले आएंगे। राहुल गांधी ने गुजरात दौरे में भी मोदी और वहां की प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा था।

 

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अमित शाह जी के बेटे जय शाह की कंपनी को फायदा 2014 के बाद शुरु हुआ पता नहीं स्टार्ट अप इंडिया था या मेक इन इंडिया! मोदीजी, जय शाह- 'जादा' खा गया। आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए। राहुल गांधी के ट्वीट पर लोगों ने जमकर प्रतिक्रिया भी दी है। 'आप की क्रांति' नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, 'राहुल जी यहीं भाषण 2014 में देते तो भारत को मोदी से बचा लेते। 31 फीसदी भक्तों को भाषण पसंद हैं, 69 फीसदी बुद्धिजीवी आपके साथ थे।

राहुल के बारे में एक छात्रा ने कहा कि हमें उन पर पूरा भरोसा है कि वह हमारी बात को समझेंगे। बशीर अहमद 40 साल से कांग्रेस के कार्यकर्ता हैं। पान और पानी घर चलाते हैं। पिछले कई सालों से कांग्रेस के प्रदर्शन से मायूस थे, लेकिन इस बार कुछ उम्मीद जगी है। यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल कुछ बदलाव ला पाएंगे, बशीर ने कहा, आदमी धक्का खाने से ही सीखता है, राहुल को बहुत झटके लगे हैं अब वह काम करना सीख गए हैं।

कर्जन तालुका में हितेश पटेल की फोटोस्टेट की दुकान है। वह भजपा के बड़े समर्थक रहे, लेकिन उन्हें अब लगता है कि बदलाव का समय आ गया है। हितेश कहते हैं कि बीजेपी ने एक भी वादा पूरा नहीं किया, अब लोग बदलाव चाहते हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned