scriptराज ठाकरे ने राहुल गांधी को दिया बेटे की शादी का न्योता, पीएम मोदी नहीं मेहमानों में शामिल! | Raj Thackeray invite Rahul Gandhi in son marriage but not to PM Modi | Patrika News
राजनीति

राज ठाकरे ने राहुल गांधी को दिया बेटे की शादी का न्योता, पीएम मोदी नहीं मेहमानों में शामिल!

राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस के सहयोगी एनसीपी प्रमुख शरद पवार को भी शादी का निमंत्रण भेजा गया है।

नई दिल्लीJan 11, 2019 / 02:43 pm

Mohit sharma

MNS

राज ठाकरे ने राहुल गांधी को दिया बेटे की शादी का न्योता, पीएम मोदी नहीं मेहमानों में शामिल!

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में कांग्रेस और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के बीच बढ़ रही नजदीकियां एक बार फिर चर्चा में है। इसका एक कारण यह है भी कि मनसे अध्यक्ष राज ठाकरने ने राहुल गांधी को अपने बेटे की शादी का निमंत्रण भेजा है। राहुल गांधी के साथ ही कांग्रेस के सहयोगी एनसीपी प्रमुख शरद पवार को भी शादी का निमंत्रण भेजा गया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मनसे अध्यक्ष खुद दिल्ली जाकर राहुल गांधी से मुलाकात करने वाले थे, लेकिन ऐन मौके पर उन्होंने अपने दो करीबियों हर्षल देशपांडे और मनोज हेते को भेज कर राहुल को निमंत्रण भेजा।

मनसे के साथ गठबंधन से इनकार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कांग्रेस ने चुनाव में मनसे के साथ गठबंधन से इनकार किया है। हालांकि मनसे ने भी साफ किया है कि राहुल गांधी को निमंत्रण देने के पीछे कोई सियासी उददेश्य नहीं है। आपको बता दें कि मनसे अध्यक्ष ठाकरे ने राहुल गांधी के अलावा जिन नेताओं को न्योता भेजा है, उनमे पृथ्वीराज चव्हाण और मिलिंद देवरा के अलावा सुशील कुमार शिंदे भी शामिल हैं। इसके साथ ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सुनील ठाकरे, जयंत पाटिल,छगन भुजबल, अजित पवार और धनंजय मुंडे को भी राज ठाकरे ने बेटे की शादी का निमंत्रण पत्र भेजा है।

पीएम नरेंद्र मोदी को निमंत्रण नहीं भेजा

जानकारी के अनुसार राज ठाकरे ने कांग्रेस समेत लगभग सभी पार्टियों के नेताओं को बेटे की शादी में बुलाया है। लेकिन चौंकाने वाली बात है कि पीएम नरेंद्र मोदी को निमंत्रण नहीं भेजा गया है। हालांकि जानकारी मिली है कि राज खुद केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस से मिलकर उनको शादी का निमंत्रण देंगे। आपको बता दें कि राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी मुंबई में 27 जनवरी को होने वाली है। राज ठाकरे ने शादी में बुलाने वाले मेहमानों में परिवार और करीबी लोगों को बुलाया गया है।

Home / Political / राज ठाकरे ने राहुल गांधी को दिया बेटे की शादी का न्योता, पीएम मोदी नहीं मेहमानों में शामिल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो