scriptनोटबंदी पर रजनीकांत का चौंकाने वाला बयान, भाजपा में आने के फिर दिए संकेत | Rajinikanth Big Statement on demonetisation | Patrika News
राजनीति

नोटबंदी पर रजनीकांत का चौंकाने वाला बयान, भाजपा में आने के फिर दिए संकेत

हालांकि जब उनसे पूछा गया कि नोटबंदी का फैसला ठीक था या फिर गलत तो उन्होंने इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा।

Nov 12, 2018 / 09:29 pm

Kapil Tiwari

Rajnikanth

rajnikanth

नई दिल्ली। हाल ही में नोटबंदी के दो साल पूरे हुए हैं। इस मौके पर जहां केंद्र सरकार ने नोटबंदी के फायदे जनता के सामने गिनाए थे तो वहीं दूसरी तरफ विपक्ष ने नोटबंदी की नाकामी को लेकर मोदी सरकार को घेरा था। नोटबंदी पर ताजा बयान अब दक्षिण के सुपरस्टार और राजनीति में कदम रख चुके रजनीकांत का आया है। रजनीकांत ने कहा है कि नोटबंदी के फैसले का ठीक से पालन नहीं किया गया। हालांकि जब उनसे पूछा गया कि नोटबंदी का फैसला ठीक था या फिर गलत तो उन्होंने इसपर खुलकर कुछ नहीं कहा।

नोटबंदी सही या गलत?

सोमवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर मीडियाकर्मियों ने रजनीकांत से बातचीत की। इस दौरान जब उनसे नोटबंदी पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि नोटबंदी के फैसले का पालन ठीक से नहीं किया गया था। रजनीकांत के इस बयान के बाद एक बार फिर ये अटकलें लगना शुरू हो गई हैं कि वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि नोटबंदी को लेकर कहीं ना कहीं उन्होंने सॉफ्ट रूख अपनाया है।

पीएम मोदी के खिलाफ रजनीकांत का रहा है सॉफ्ट रूख

पिछले काफी वक्त से कयास लगाए जा रहे हैं कि रजनीकांत भगवा चोला ओढ़ सकते हैं। गाहे-बगाहे कई बार उन्होंने मोदी सरकार के कामों को सराहा है। रजनीकांत ने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा का पिछले कुछ सालों में कई बार खुलकर इजहार किया है। अगर रजनीकांत भाजपा में शामिल होते हैं तो दक्षिण भारत में ये भाजपा के लिए बड़ी खुशखबरी होगी और इसके बाद दक्षिण में भाजपा की पकड़ मजबूत हो जाएगी।

मोहन भागवत से भी कर चुके हैं मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए रजनीकांत का हमेशा सॉफ्ट रूख दिखता है। उन्होंने अभी के बयानों में पीएम मोदी के खिलाफ कुछ नहीं बोला है। पीएम मोदी के अलावा वो राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत से भी कई बार मुलाकात कर चुके हैं।

Home / Political / नोटबंदी पर रजनीकांत का चौंकाने वाला बयान, भाजपा में आने के फिर दिए संकेत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो