scriptनीतीश को PM मेटेरियल बताने पर भड़के पासवान, बोले- सुशासन बाबू की छवि बचाएं | Ram Vilas Paswan comment on Nitish Kumar Being 'PM Material' As Frivolous Issue | Patrika News
राजनीति

नीतीश को PM मेटेरियल बताने पर भड़के पासवान, बोले- सुशासन बाबू की छवि बचाएं

नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताए जाने पर लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान ने CM पर जमकर हमला बोला

Ram Vilas Paswan

Ram Vilas Paswan

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पीएम मेटेरियल बताए जाने पर लोजपा सुप्रीमो और केंद्रीय खाद्य मंत्री रामविलास पासवान ने पटना में पत्रकारों से बातचीत के दौरान सीएम पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अगर कुछ करना है तो बिहार को अपराध मुक्त बनाओ। प्रधानमंत्री बनने का समय जब आएगा तो चुनाव लड़ जाना। कौन रोकता है। जबकि इससे पहले उन्होंने इसी सवाल के जवाब में इसे तुच्छ सा विषय बताते हुए कहा कि यह प्रश्न एकदम वाहियात है, इसका वह जवाब देना नहीं चाहते।

सुशासन बाबू की छवि बचाएं नीतीश
रामविलास पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता के बीच सुशासन बाबू की छवि बनाकर वोट लिया है। वे अब उसे बचाएं। बिहार में लगातार बढ रहे अपराध से लोग आतंकित हैं। दिन-दहाड़े व्यवसायी मारे जा रहे हैं, पुलिसकमिज़्यों को मौत के घाट उतारा जा रहा है। पुलिस-प्रशासन अपराध रोकने में नाकाम है।

तेजस्वी ने नीतीश का बताया था पीएम मेटेरियल
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पीएम मेटेरियल हैं। लेकिन मैं मुख्यमंत्री पद की रेस में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि श्री कुमार ईमानदार हैं, उनके पास विजन है और देश की तरक्की चाहते हैं। वह प्रधानमंत्री क्यों नहीं बन सकते हैं? मुझे मुख्यमंत्री बनाने की बात बेबुनियाद है।

Home / Political / नीतीश को PM मेटेरियल बताने पर भड़के पासवान, बोले- सुशासन बाबू की छवि बचाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो