scriptभाजपा की हार पर बोले रामदेव, पीएम मोदी के नेतृत्व पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता | ramdev gave big statement on election result | Patrika News
राजनीति

भाजपा की हार पर बोले रामदेव, पीएम मोदी के नेतृत्व पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव पर योग गुरु बाबा रामदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Dec 13, 2018 / 02:12 pm

Kaushlendra Pathak

ram

भाजपा की हार पर बोले रामदेव, पीएम मोदी के नेतृत्व पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता

नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी हार मिली है। इस हार के बाद से भाजपा के नेता निशाने पर हैं। वहीं, योग गुरु बाबा रामदेव ने भी इस चुनाव परिणाम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रामदेव ने मोदी का बचाव करते हुए कहा कि पीएंम के नेतृत्व पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता है।
पीएम मोदी के बचाव में उतर रामदेव

एक इंटरव्यू के दौरान रामदेव ने कहा कि चुनाव में भले ही भाजपा की हार हुई है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व और नीतियों पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता है। उन्होंने कहा कि पीएम ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो किसी वोट बैंक की राजनीति करते हैं। लेकिन, जब रामदेव से पूछा गया कि क्या पीएम मोदी ने अपने वादे पूरे किए तो उन्होंने साफ कहा कि इस तरह राजनीतिक सवालों के जवाब देकर मैं किसी भी तरह की मुश्किलों को आमंत्रित नहीं करना चाहता हूं। योग गुरु ने कहा कि पीएम मोदी ने 100 से अधिक राष्ट्र निर्माण के प्रोजेक्ट की शुरुआत की और वो कभी भी वोट बैंक की राजनीति में नहीं पड़ते हैं। इंटरव्यू के दौरान रामदेव चुनाव परिणाम पर खुल कर बोलने से परहेज करते नजर आए। लेकिन, उन्होंने पीएम मोदी का पूरा बचाव किया।
भाजपा को मिली करारी शिकस्त

गौरतलब है कि पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को करारी शिकस्त मिली है। खासकर, तीन हिन्दी भाषी राज्य राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भाजपा मुंह के बल गिरी है। क्योंकि, तीन राज्यों में भाजपा का कब्जा था। अब देखना यह है कि इस चुनाव परिणाम का लोकसभा चुनाव पर क्या असर पड़ता है।

Home / Political / भाजपा की हार पर बोले रामदेव, पीएम मोदी के नेतृत्व पर कोई सवाल खड़ा नहीं कर सकता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो