scriptराहुल गांधी को लेकर रणदीप सुरजेवाला और अरूण जेटली के बीच ट्वीटर पर छिड़ी बहस | Randeep Surjewala and Arun Jaitley discuss Rahul Gandhi's on Twitter | Patrika News
राजनीति

राहुल गांधी को लेकर रणदीप सुरजेवाला और अरूण जेटली के बीच ट्वीटर पर छिड़ी बहस

केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के बयान पर गुरूवार को कांग्रेस प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने तिखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

नई दिल्लीJun 14, 2018 / 10:20 pm

Anil Kumar

रणदीप सुरजेवाला और अरूण जेटली

राहुल गांधी को लेकर रणदीप सुरजेवाल और अरूण जेटली के बीच ट्वीटर पर छिड़ी बहस

नई दिल्ली। भाजपा और कांग्रेस के बीच एक बार फिर से जुबानी जंग शुरू हो गई है। केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली के बयान पर गुरूवार को कांग्रेस प्रवक्ता और वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने तिखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। दोनों नेताओं के बीच सोशल मीडिया पर राजनीतिक विमर्श को लेकर बहस देखने को मिली है।

https://twitter.com/arunjaitley?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि अरूण जेटली ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि रणदीप सुरजेवाला यदि आर्थिक कुप्रबंधन होता तो कमजोर अर्थव्यवस्था वाले पांच देशों और नीतिगत पंगुता से दुनिया की सबसे तेज अर्थव्यवस्था का सफर संभव नहीं हो सकता था। उन्होंने कहा कि यह जानकारी नहीं होने का यह एक ओर नतीजा है। इस पर सुरजेवाला ने कहा कि जेटली जी मोदी सरकार में पिछले चार वर्ष में विकास दर सबसे नीचे स्तर पर है। निर्यात गिर गया है, दो करोड़ नौकरियों का वादा अब जुमला निकला, एनपीए 10 लाख करोड़ रुपए पहुंच गया है, निवेश गिर रहे हैं, बैंकों की हालत खराब हो चुकी है और लूट के साथ घोटाले आम बात हो गई है, जीएसटी गलत ढंग से लागू की गई है,योजनाएं विफल हो रही हैं। अब बताइये से यह सब आर्थित कुप्रबंधन नहीं है तो क्या है?

Home / Political / राहुल गांधी को लेकर रणदीप सुरजेवाला और अरूण जेटली के बीच ट्वीटर पर छिड़ी बहस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो