scriptरणदीप सुरजेवाला ने पीएम पर बोला हमला, कहा – मोदी जी किसानों की बात सुनिए | Randeep Surjewala attacked PM, said - listen to Modi ji farmers | Patrika News
राजनीति

रणदीप सुरजेवाला ने पीएम पर बोला हमला, कहा – मोदी जी किसानों की बात सुनिए

देश का किसान आपकी सुनना बंद कर देगा।
मोदी जी आप अहंकारी मत बनिए।

Jan 13, 2021 / 02:55 pm

Dhirendra

randeep singh surjewala

  कमेटी के चारों सदस्य पीएम मोदी के समर्थक।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के विरोध में जारी किसान आंदोलन के बीच कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने तंजिया लहजे में कहा है कि प्रधानमंत्री जी… इतने अहंकारी मत बनिए। किसानों की सुनिए नहीं, तो देश आपकी बात सुनना बंद कर देगा।
https://twitter.com/AHindinews/status/1349273837544722432?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने समस्या समाधान के लिए जो 4 सदस्यीय कमेटी बनाई है, उनमें शामिल लोग तो पहले से ही मोदी जी के कानूनों के समर्थक हैं। ऐसी कमेटी के सदस्य किसानों के साथ क्या न्याय करेंगे।
बता दें कि दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन पिछले 49 दिनों से जारी है। किसान संघों के नेताओं की मांग है कि सरकार कृषि कानूनों को वापस ले। इसके लिए आठ दौर की बातचीत हुई, लेकिन बेनतीजा साबित हुई। यह मामला सुप्रीम कोर्ट ने इस मसले पर सुनवाई के बाद केंद्र द्वारा पारित कानूनों पर रोक लगा दी है। साथ ही चार सदस्यीय कमेटी समस्या समाधान के लिए गठित कर दी है। लेकिन किसानों को यह कमेटी स्वीकार नहीं है।

Home / Political / रणदीप सुरजेवाला ने पीएम पर बोला हमला, कहा – मोदी जी किसानों की बात सुनिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो