scriptराष्ट्रपति चुनाव: कर्नाटक पहुंचीं मीरा, पूर्व पीएम देवगौडा से मांगा समर्थन | Rastrapati Chunav: Opposition Presidential candidate Meira Kumar met Former PM HD Deve Gowda in Bengaluru | Patrika News

राष्ट्रपति चुनाव: कर्नाटक पहुंचीं मीरा, पूर्व पीएम देवगौडा से मांगा समर्थन

Published: Jul 01, 2017 12:37:00 pm

Submitted by:

ललित fulara

राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार अपने प्रचार अभियान के तहत शनिवार को कर्नाटक पहुंचीं। यहां उन्होंने बेंगलुरु में पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौडा से मुलाकात कर समर्थन मांगा।

Meira Kumar

Meira Kumar

नई दिल्ली। राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार अपने प्रचार अभियान के तहत शनिवार को कर्नाटक पहुंचीं। यहां उन्होंने बेंगलुरु में पूर्व प्रधानमंत्री और जनता दल (एस) नेता एचडी देवगौडा से मुलाकात की। मीरा ने देवगौडा से समर्थन मांगा। बता दें कि एचडी देवगौडा और उनके पुत्र एचडी कुमारस्वामी पहले ही मीरा कुमार को समर्थन देने की घोषणा कर चुके हैं। 

ये भी पढ़ें-




मीरा ने साबरमती से शुरू किया चुनाव प्रचार
इससे पहले विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार ने गुजरात के साबरमती से अपना चुनाव प्रचार शुरू किया। अपने प्रचार के दौरान मीरा ने कहा था कि वह महात्मा गांधी के विचारों को लेकर आगे बढ़ रही हैं। 
मीरा कुमार चुनाव प्रचार के लिए चित्र परिणाम

ये भी पढ़ें-


4 जुलाई को कोलकाता जाएंगी मीरा
मीरा कुमार अपने प्रचार अभियान के तहत चार जुलाई को कोलकाता जाएंगी। सूत्रों के अनुसार, मीरा दोपहर 12 बजे तक कोलकाता पहुंचेगी और शाम करीब 4 बजे तक वहां रहेंगी। वह इस दौरान कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और वाम दलों के सांसदों-विधायकों से मुलाकात करेंगी। 
मीरा कुमार चुनाव प्रचार के लिए चित्र परिणाम

ये भी पढ़ें-

3 सांसद और 40 विधायक है जेडीएस के पास
कर्नाटक की मुख्य पार्टी जनता दल (एस) के पास 40 विधायक और 3 सांसद हैं। हालांकि, हाल में हुए राज्यसभा चुनावों में पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पार्टी 8 विधायकों को निष्कासित कर चुकी है। 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो