scriptरविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर किया करारा पलटवार, कहा कि.. | ravi shankar parasad hits back at rahul gandhi | Patrika News
राजनीति

रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर किया करारा पलटवार, कहा कि..

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय कानून
मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जबाब दें जब कांग्रेस की
मनमोहन सरकार ने 10 साल तक देश में शासन किया, उस वक्त भ्रष्टाचार और
कालेधन को रोकने के लिए क्या उपाय और प्रयास किये गए!

Nov 30, 2016 / 05:12 pm

राहुल

ravi shankar parasad hits back at rahul gandhi

ravi shankar parasad hits back at rahul gandhi

नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष के रवैये पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने विपक्ष पर हमला किया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी एक ऐतिहासिक फैसला है। इस फैसले पर जनता पीएम मोदी के साथ है।

राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी जबाब दें जब कांग्रेस की मनमोहन सरकार ने 10 साल तक देश में शासन किया, उस वक्त भ्रष्टाचार और कालेधन को रोकने के लिए क्या उपाय और प्रयास किये गए!

सदन में क्यों नहीं बोलते राहुल गांधी- रविशंकर प्रसाद

केंद्रीय मंत्री ने राहुल गांधी पर हमलावर होते हुए कहा कि वो सिर्फ सदन के बाहर बात करते हैं! अगर उन्हें अपनी बात रखनी है तो सदन में आकर बहस करें, बहस के रास्ते खुले हुए हैं, वो सदन में क्यों नहीं बोलते?

देखें विडियो-

क्या कहा था राहुल गांधी ने-
Image result for rahul gandhi
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को सरकार पर आरोप लगाया कि आयकर कानून में संशोधन कर वह कालाधन जमा करने वालों का सहयोग कर रही है। उन्होंने कहा कि अब आधा अघोषित धन उन्हें लौटा दिया जाएगा।

उन्होंने संसद के बाहर कहा कि सरकार ने फिर से आधा कालाधन जमाखोरों को लौटा दिया है। आयकर कानून (दूसरा संशोधन) विधेयक मंगलवार को लोकसभा में पारित किया गया जिसमें नोटबंदी लागू होने के बाद कोई भी व्यक्ति कर चुकाकर अपने काले धन को वैध बना सकता है। विधेयक के मुताबिक जो लोग बैंकों को काला धन की जानकारी देंगे उन्हें उपकर और जुर्माने सहित 50 फीसदी कर देना होगा।

Home / Political / रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर किया करारा पलटवार, कहा कि..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो