scriptमहागठबंधन की रैली पर रविशंकर प्रसाद का हमला, आंख में आंख डालकर नहीं देखने वाले आज मंच पर आए | Ravi Shankar Prasad hit on Oppositions rally in Kolkata | Patrika News
राजनीति

महागठबंधन की रैली पर रविशंकर प्रसाद का हमला, आंख में आंख डालकर नहीं देखने वाले आज मंच पर आए

गौरतलब है कि कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में 22 से ज्यादा राजनीतिक दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया और मंच से मोदी सरकार के खिलाफ बिगुल फूंका।
 

नई दिल्लीJan 19, 2019 / 05:57 pm

Prashant Jha

ravihsnakar prasad

महागठबंधन की रैली पर रविवशंकर प्रसाद का हमला, आंख में आंख डालकर नहीं देखने वाले एक मंच पर आए

नई दिल्ली: कोलकाता में विपक्ष एकजुटता पर सत्ता पक्ष ने जोरदार हमला बोला है। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ‘जो आंख में आंख डालकर नहीं देख सकते वो आज एक मंच पर साथ आए हैं और उनकी बातों से यह साफ हो गया है कि उनका एकमात्र एजेंडा है नरेंद्र मोदी को हटाना है उनके पास भारत के विकास को कोई रोडमैप नहीं है।’ यह स्वार्थ का गठबंधन है। इस गठबंधन से देश को कोई फायदा नहीं होने वाला है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1086589311149961216?ref_src=twsrc%5Etfw

राहुल गांधी पर बरसे रविशंकर प्रसाद

विपक्षी दलों के नेताओं पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमारे नेता भारत के लोगों द्वारा चुने जाते हैं। लेकिन आपको अपने नेता का नाम भारत के लोगों द्वारा चुना जाना है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि वो चाहे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हो या मायावती या ममता बनरर्जी या फिर कुछ क्षेत्रीय नेता सभी प्रधानमंत्री पद के महत्वकांक्षी है। किसी को देश के विकास से लेना नहीं है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1086589712620490752?ref_src=twsrc%5Etfw

ममता ने मोदी सरकार को इन मुद्दों पर घेरा

गौरतलब है कि कोलकाता में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में 22 से ज्यादा राजनीतिक दलों के नेताओं ने हिस्सा लिया और मंच से मोदी सरकार के खिलाफ बिगुल फूंका। इस दौरान ममता बनर्जी ने मंच से मोदी सरकार के खिलाफ जमकर बरसीं। ममता ने कहा भाजपा की नीतियों के खिलाफ विपक्ष अब एकजुट है। सरकार कहती है कि देश में अच्छे दिन आ गए। लेकिन देश में लोगों के अच्छे दिन नहीं आए। मोदी सरकार ने हिंदू-मुसलमान को लड़ाने का काम किया है। ममता ने कहा कि हिंदू का मतलब त्याग और ईमान का मतलब ईमान है। मोदी सरकार ने देश की सीबीआइ- ईडी समेत हर लोकतांत्रिक संस्था को बर्बाद किया। इस दौरान ममता ने दावा किया कि राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज और नितिन गडकरी को भाजपा में नजरअंदाज किया गया, अगर पार्टी लोकसभा चुनाव जीतती है तो उन्हें फिर से अनदेखी की जाएगी।

Home / Political / महागठबंधन की रैली पर रविशंकर प्रसाद का हमला, आंख में आंख डालकर नहीं देखने वाले आज मंच पर आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो