scriptजम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविन्द्र रैना का बड़ा बयान, घाटी में भाजपा का सीएम जल्द | Ravinder Raina On Jammu Kashmir Upcoming cm | Patrika News
राजनीति

जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविन्द्र रैना का बड़ा बयान, घाटी में भाजपा का सीएम जल्द

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी का सीएम जल्द- रविन्द्र रैना
अनुच्छेद 370 पर जमकर बोले रविन्द्र रैना

Oct 07, 2019 / 05:25 pm

Kaushlendra Pathak

ravindra raina
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से घाटी में सियासत गरमाई हुई है। इसी बीच जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर एक इकाई है। यहां अध्यक्ष के तौर पर मुझे विश्वास है कि बहुत जल्द यहां भाजपा का मुख्यमंत्री होगा।
जम्मू एवं कश्मीर में सुनियोजित परिसीमन के सवाल पर रैना ने कहा कि यहां विधानसभा सीटों के परिसीमन पर अंतिम निर्णय चुनाव आयोग लेगा। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग एक आयोग गठित करेगा, जिसका अध्यक्ष सुप्रीम कोर्ट या हाईकोर्ट का कोई सेवानिवृत्त न्यायाधीश होगा। भाजपा नेता ने कहा कि परिसीमन प्रक्रिया के लिए गठित किया जाने वाला आयोग सभी मानक प्रक्रियाओं का पालन करेगा।
राज्य में लगभग 60 दिनों से जारी प्रतिबंध से संबंधित एक प्रश्न पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अनुच्छेद 370 को खत्म किए जाने के तुरंत बाद ही मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी। उन्होंने कहा कि अब आप देख रहे हैं कि यहां मोबाइल सेवा और वाई-फाई सेवा निर्बाध रूप से चल रही है और लोग उनका उपयोग कर रहे हैं। कश्मीर घाटी में सिर्फ लैंडलाइन कनेक्शन तथा बीएसएनएल मोबाइल के नेटवर्क संचालित हैं। इस पर उन्होंने कहा कि कश्मीर घाटी में भी चाहे लैंडलाइन कनेक्शन हो या बीएसएनएल मोबाइल सेवा सभी संचालित हैं और लोग उनका उपभोग कर रहे हैं।
कश्मीर घाटी में श्रीनगर और अन्य जिलों में इंटरनेट पर प्रतिबंध पर उन्होंने कहा कि अभी भी संभावनाएं हैं कि पाकिस्तानी एजेंट इन सुविधाओं का उपयोग गलत सूचनाएं फैलाने, गड़बड़ी फैलाने और देश के युवाओं को भड़काने का प्रयास करने में सकते हैं।

Home / Political / जम्मू-कश्मीर बीजेपी अध्यक्ष रविन्द्र रैना का बड़ा बयान, घाटी में भाजपा का सीएम जल्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो