scriptअमित शाह बोले, शरजील इमाम तो कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बोला है | Reaction of Amit Shah, Nitish Kumar others on Sharjeel Imam arrest | Patrika News
राजनीति

अमित शाह बोले, शरजील इमाम तो कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बोला है

नीतीश कुमार ने कहा, देशहित के बाहर नहीं जाना चाहिए।
गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर दिल्ली सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना।
जहानाबाद कोर्ट ने शरजील को दिल्ली पुलिस को ट्रांजिट रिमांड पर सौंपा।

नई दिल्लीJan 29, 2020 / 11:14 am

अमित कुमार बाजपेयी

amit shah on sharjeel imam arrest

शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर बोलते अमित शाह

पटना/रायपुर। भड़काऊ भाषण देकर चर्चा में आए शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन के आयोजक शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार कर लिया। शरजील की गिरफ्तारी के बाद तमाम राजनेताओं की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही है। इस संबंध में गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि शरजील ने तो कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बात कही है।
बिग ब्रेकिंगः शरजील की गिरफ्तारी के बाद वकील का बड़ा खुलासा, दिल्ली पुलिस के बयान को पूरी तरह झुठलाया

छत्तीसगढ़ में एक कार्यक्रम में पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शरजील इमाम को लेकर कहा, “शरजील का बयान देखिए। वीडियो देखिए। कन्हैया कुमार से भी ज्यादा खतरनाक बोला है। चिकन नेक को काट दो तो असम भारत से कट जाएगा। अरे सात पुश्तें लग जाएंगी भइया। असम ऐसे नहीं कटेगा। आज दिल्ली पुलिस ने उन्हें धर लिया है. आज उन्हें जेल की हवा खाने दिल्ली ले जा रहे हैं।”
https://twitter.com/ANI/status/1222129784030842880?ref_src=twsrc%5Etfw
वहीं, शरजील की गिरफ्तारी के बाद उसे जहानाबाद की अदालत में ले जाया गया। जहां से अदालत ने दिल्ली पुलिस को शरजील की ट्रांजिट रिमांड पर ले जाने की अनुमति दे दी है।
इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भड़काऊ भाषण देने के आरोपी शरजील इमाम की गिरफ्तारी पर कहा कि गलत काम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। पटना में नीतीश ने पत्रकारों से कहा कि गलत काम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।
#SharjeelImam शरजील इमाम को दिल्ली पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, कई दिन से पुलिस डाल रही थी दबिश

उन्होंने कहा कि किसी को भी ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए, जो देश के खिलाफ हो। देशहित के बाहर नहीं जाना चाहिए। उन्होंने शरजील की गिरफ्तारी और उस पर लगे आरोपों पर कहा कि इसका फैसला अदालत करेगी।
जबकि भाजपा के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इस गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। सिंह ने ट्वीट कर लिखा, “केजरीवाल जी, शरजील इमाम तो पकड़ा गया। अमित शाह जी ने कर दिखाया। ये सब टुकड़े टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें और आप उसको बचाने के लिए फाइल दबाके बैठे रहो।”

Home / Political / अमित शाह बोले, शरजील इमाम तो कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बोला है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो