scriptजदयू के खिलाफ राजद का पोस्टर वार, ‘लूट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार’ | RJD new poster targets JDU in Bihar | Patrika News
राजनीति

जदयू के खिलाफ राजद का पोस्टर वार, ‘लूट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार’

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने जारी किया नया पोस्टर।
JDU के लिए कहा- बिहार के हत्यारे।
Bihar Poster War सोमवार को भी जारी किया था एक पोस्टर।

नई दिल्लीFeb 04, 2020 / 04:54 pm

अमित कुमार बाजपेयी

bihar poster war rjd

राजद द्वारा जारी किया गया नया पोस्टर।

पटना। बिहार (Bihar) में राजनीतिक दलों के बीच ‘पोस्टर वार’ (Bihar Poster War) का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में मंगलवार को बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने एक बार फिर नया पोस्टर जारी किया है। राजद द्वारा जारी किए गए पोस्टर के जरिए नीतीश कुमार की सरकार पर निशाना साधा गया है।
बड़ी खबरः दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले दिग्गज कांग्रेसी नेता के बेटे जुड़े BJP से, पिता को पता नहीं

इस पोस्टर पर लिखा गया है, “कुर्सी के प्यारे बिहार के हत्यारे।” पोस्टर में बिहार के नक्शे को लोगों के साथ डूबता हुआ दिखाया गया है, जबकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) और उनके सहयोगी उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) को एक कुर्सी पर बैठा हुआ दिखाया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1224564478081028098?ref_src=twsrc%5Etfw
पोस्टर (Bihar Poster War) पर लिखा गया है, “लूट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार, कुर्सी-कुर्सी खेल रही खिलाड़ी सरकार। किया शोषण, उत्पीड़न अत्याचार, दिया बेरोजगारी और भ्रष्टाचार। चोरी से आई चोर सरकार, ले डूबी पूरा बिहार।”
निर्भया केस पर दिल्ली हाईकोर्ट में दोषियों के वकील का बड़ा सवाल, केवल इस मामले में ही जल्दबाजी क्यों

इससे पहले सोमवार को भी राजद (RJD) ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कुर्सी के पीछे छिपते दिखाया गया था, जबकि लोग उनसे लगातार न्याय, स्वास्थ्य, विकास, शिक्षा, रोटी, सुरक्षा कहां है, को लेकर प्रश्न करते नजर आ रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि राजद और JDU के बीच लगातार पोस्टर वार चल रहा है। अब देखना है कि राजद के इस पोस्टर के जवाब में जद(यू) किस तरीके से जवाब देता है।

Home / Political / जदयू के खिलाफ राजद का पोस्टर वार, ‘लूट रहा है बिहारी और लुट रहा बिहार’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो