scriptPM मोदी आज शाम 5 बजे कोरोना पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिएर SAARC देशों से करेंगे चर्चा | SAARC nations will discuss to fight challenge of COVID-19 Coronavirus | Patrika News
राजनीति

PM मोदी आज शाम 5 बजे कोरोना पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिएर SAARC देशों से करेंगे चर्चा

कोरना वायरस की चपेट में पूरी दुनिया!
भारत में कोरना से 2 लोगों की मौत
भारत सरकार बीमारी से निपटने के लिए तैयार

Mar 15, 2020 / 08:00 am

Prashant Jha

pm modi

पीएम मोदी ने किया ट्वीट- रविवार को कोरोना से निपटने के लिए SAARC देश करेंगे चर्चा

नई दिल्ली। कोरोना वायरस को लेकर पूरी दुनिया सकते में है। विश्व के 127 देशों को इस बीमारी ने अपनी चपेट में ले लिया है। भारत भी इससे अछूता नहीं है। भारत में कोरोना वायरस से दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि 95 से ज्यादा मरीजों में इस बीमारी की पुष्टि हुई है। इधर भारत सरकार इस बीमारी से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है।

रविवार शाम पांच बजे होगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग

भारत कल यानी रविवार को सार्क देशों के राष्ट्राध्यक्षों के साथ इस मुद्दे पर बात करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया कि रविवार शाम पांच बजे कोरोना पर साझा रणनीति बनाने के लिए सार्क देशों के नेताओं के साथ वीडियो कांफ्रेंस करेंगे। पीएम मोदी ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इस बातचीत में हम ठोस नतीजे पर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: क्या अंडा खाने से और पालतू जानवरों से मुझे कोरोनावायरस हो सकता है?’, कंट्रोल रूम में आए 30 हजार ऐसे सवाल

https://twitter.com/narendramodi/status/1238863869956644864?ref_src=twsrc%5Etfw

कोरोना वायरस पर पीएम मोदी ने जताई चिंता

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कोरोना को लेकर चिंता जाहिर की थी। उन्होंने कहा है कि ‘हमारा ग्रह COVID 19 नॉवेल कोरोना वायरस से जूझ रहा है। विभिन्न स्तरों पर, सरकारें और लोग इसका मुकाबला करने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने लोगों से परेशना नहीं होने की अपील की थी।

ये भी पढ़ें: शराब, चिकन, मटन या सर्दी-गर्मी का कोरोना से कोई वास्ता नहीं : एम्स निदेशक

पीएम मोदी की लोगों से अपील

पीएम मोदी ने लोगों को सलाह दी थी कि जरूरत पड़ने पर ही विदेश यात्रा करें। उन्होंने कहा कि सभी इस समस्या से निपटने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन (सार्क) देशों का नेतृत्व कोरोना वायरस से लड़ने के लिए एक मजबूत रणनीति तैयार करेंगे।

Home / Political / PM मोदी आज शाम 5 बजे कोरोना पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिएर SAARC देशों से करेंगे चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो