scriptशरद पवार का बड़ा बयान, शिवसेना से अब तक नहीं आया कोई प्रस्ताव | sharad pawar Gave Big Statement On Shiv Sena | Patrika News
राजनीति

शरद पवार का बड़ा बयान, शिवसेना से अब तक नहीं आया कोई प्रस्ताव

शरद पवार ने शिवसेना को लेकर दिया बड़ा बयान
उद्धव ठाकरे से नहीं हुई कोई बातचीत- शरद पवार

नई दिल्लीNov 02, 2019 / 11:57 am

Kaushlendra Pathak

sharad pawar
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सियासी सरगर्मी चरम पर है। बीजेपी-शिवसेना के बीच जारी जंग में NCP और कांग्रेस की भी एंट्री हो चुकी है। दोनों ही पार्टियां बीजेपी के खिलाफ जमकर बयान कर रही हैं। इसी बीच NCP प्रमुख शरद पवार ने काफी चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार बनाने को लेकर शिवसेना से अब तक कोई बात नहीं हुई है।
शरद पवार ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवसेना की ओर से सरकार बनाने के लिए उनके पास कोई न तो कोई प्रस्ताव आया है और न ही महाराष्ट्र में सरकार बनाने के संबंध में उनकी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से उनकी कोई बात हुई है। हालांकि, शरद पवार ने भविष्यवाणी की है कि महाराष्ट्र में सरकार गठन की उलझन आने वाले 10 दिनों में सुलझ जाएगी, जब भाजपा और शिवसेना सरकार बनाने के लिए साथ-साथ आ जाएंगे। उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि यदि भाजपा इस गतिरोध का समाधान करना चाहती है तो उसे शिवसेना के साथ मुख्यमंत्री का पद साझा करना होगा। गौरतलब है कि इससे पहले यह खबर आ रही थी कि संजय राउत ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकत की और दोनों के बीच सरकार बनाने को लेकर चर्चाएं भी हुई।
सीएम पद के लिए जिद पर अड़ी शिवसेना

इधर, शिवसेना सीएम पद के लिए जिद पर अड़ी है। शिवसेना का कहना है कि 50-50 फॉर्मूले पर सरकार बनेगी। इतना ही नहीं शुक्रवार को संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री तो शिवसेना की होगी। अब देखना यह है कि महाराष्ट्र में किसकी सरकार बनती है और कौन विपक्ष में बैठता है।

Home / Political / शरद पवार का बड़ा बयान, शिवसेना से अब तक नहीं आया कोई प्रस्ताव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो