scriptसरकार पर मंथन: सोनिया से मिले शरद पवार, बोले- सरकार बनाने पर कोई चर्चा नहीं | Sharad Pawar Meet Sonia Gandhi | Patrika News
राजनीति

सरकार पर मंथन: सोनिया से मिले शरद पवार, बोले- सरकार बनाने पर कोई चर्चा नहीं

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर मंथन जारी
सोनिया गांधी से मिले NCP नेता शरद पवार
सरकार बनाने पर दोनों के बीच कोई चर्चा नहीं-पवार

नई दिल्लीNov 19, 2019 / 08:32 am

Kaushlendra Pathak

sharad pawar
नई दिल्ली। महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर दिल्ली तक सियासत गरमाई हुई है। राज्य में किसकी सरकार होगी इस पर लगातार मंथन जारी है। इसी क्रमें NCP प्रमुख शरद पवार ने दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद शरद पवार ने कहा कि अभी कुछ फाइनल नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी से सरकार बनाने पर कोई चर्चा नहीं हुई है।
शरद पवार ने कहा कि दोनों पार्टियों के नेताओं से राय ली जाएगी। उसके बाद आगे कोई चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी को महाराष्ट्र की राजनीति से अवगत कराया गया है और लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं। पवार ने कहा कि आगे की रणनीति पर चर्चा जारी है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि NCP-कांग्रेस के बीच रणनीतिक चर्चा भी जारी है। हालांकि, शिवसेना के साथ सरकार बनाने पर शरद पवार ने कुछ नहीं कहा। शरद पवार के आज के बयान से महाराष्ट्र की सियासत और गरमा गई है।
https://twitter.com/ANI/status/1196414206435684357?ref_src=twsrc%5Etfw
इधर, खबर यह भी आ रही है कि शरद पवार आज शिवसेना नेता संजय राउत से भी मिल सकते हैं। हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो सका कि NCP-कांग्रेस, शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने को तैयार है या नहीं। इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बीच महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ सरकार गठन पर काफी देर तक चर्चा हुई। शरद पवार ने सोनिया गांधी को महाराष्ट्र की ताजा स्थित से अवगत कराया। अब देखना यह है कि शरद पवार और संजय राउत की मुलाकात कब होती है और क्या परिणाम सामने आता है।

Home / Political / सरकार पर मंथन: सोनिया से मिले शरद पवार, बोले- सरकार बनाने पर कोई चर्चा नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो