scriptvideo: बुल्डोजर ने तोड़ी पाइप लाइन, आधे शहर की सप्लाई हुई ठप | Bulldozers broke the water pipeline | Patrika News
नई दिल्ली

video: बुल्डोजर ने तोड़ी पाइप लाइन, आधे शहर की सप्लाई हुई ठप

रंगपुर रोड पर नगर विकास न्यास की ओर से निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज के कार्य के दौरान रविवार दोपहर करीब 2 बजे बुलडोजर ने जलदाय विभाग की 14 इंची राइजिंग मैन पाइप लाइन तोड़ दी। बड़ी पाइप लाइन होने से भारी मात्रा में पानी सड़क पर बह निकला और आधे शहर की सप्लाई ठप हो गई।

नई दिल्लीMar 26, 2017 / 06:58 pm

​Vineet singh

Bulldozers broke the water pipeline

Bulldozers broke the water pipeline

रंगपुर इलाके में रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण कार्य में लगे बुल्डोजर ने पानी की पाइप लाइन तोड़ दी। जिससे आधे शहर में पानी की सप्लाई ठप हो गई। वहीं 14 इंच मोटी पाइप लाइन टूटने से आसपास का इलाका जलमग्न हो गया। 
 रंगपुर रोड पर नगर विकास न्यास की ओर से निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज के कार्य के दौरान रविवार दोपहर करीब 2 बजे बुलडोजर ने जलदाय विभाग की 14 इंची राइजिंग मैन पाइप लाइन तोड़ दी। बड़ी पाइप लाइन होने से भारी मात्रा में पानी सड़क पर बह निकला। 
सूचना पर जलदाय विभाग के कनिष्ठ अभियंता जितेन्द्र यादव की अगुवाई में विभाग की टीम मौके पर पहुंची। पहले हाट बाजार रोड से पाइप लाइन का वॉल्व बंद किया गया, लेकिन पाइप लाइन में प्रेशर अधिक होने के कारण पानी का व्यर्थ बहना बंद नहीं हुआ। पानी बहने से मरम्मत नहीं होती देख इस पाइप लाइन में सकतपुरा स्थित मिनी अकेलगढ़ से ही जलापूर्ति बंद करवानी पड़ी। इससे लगभग आधे शहर में जलापूर्ति बंद हो गई। 
दोपहर करीब तीन बजे मरम्मत कार्य शुरू हो सका। इस पाइप लाइन से उच्च जलाशयों को भरा जाता है, लेकिन पाइप लाइन बंद होने के कारण कैलाशपुरी व भदाना क्षेत्र के उच्च जलाशय नहीं भरे जा सके। इससे इन उच्च जलाशयों से जुड़े रेलवे स्टेशन क्षेत्र, पटरी पार आदि इलाकों में रविवार को शाम की पारी में जलापूर्ति प्रभावित हुई। 

Home / New Delhi / video: बुल्डोजर ने तोड़ी पाइप लाइन, आधे शहर की सप्लाई हुई ठप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो