scriptदबे पांव पाकिस्तान पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, वीडियो हो रहा वायरल | Shatrughna Sinha reach lahore at Pakistan video goes viral | Patrika News
राजनीति

दबे पांव पाकिस्तान पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, वीडियो हो रहा वायरल

Shatrughan Sinha को लेकर हुआ बड़ा खुलासा
गुपचुप तरीके से पहुंचे पाकिस्तान के लाहौर
शादी समारोह में लिया हिस्सा

Feb 21, 2020 / 04:24 pm

धीरज शर्मा

Shatrughan Sinha

कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली। पूर्व लोकसभा ( Lok Sabha ) सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ( Shatrughan Sinha ) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल ( Viral Video ) हो रहा है। दरअसल वीडियो पर गौर करें तो शत्रुघ्न सिन्हा दबे पांव पाकिस्तान ( Pakistan ) पहुंच गए हैं। उनका ये वीडियो पाकिस्तान के लाहौर का बताया जा रहा है।
यह वीडियो लाहौर की एक शादी समारोह का बताया जा रहा है। दरअसल पाकिस्तान के साथ भारत के बिगड़े रिश्तों के बीच शत्रुघ्न सिन्हा का ये दौरान चर्चा का विषय बन गया है। शायद यही वजह रही कि सिन्हा गुपचुप तरीके से लाहौर गए ताकि ज्यादा हल्ला ना मचे।
पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली अमूल्या को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, इस खास तरीके से जुटातीं हैं भीड़

पाकिस्तान के परवेज मुगल नाम के फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि लाहौर की एक शादी में फिल्म स्टार शत्रुघ्न सिन्हा मौजूद हैं।
फोटोग्राफर परवेज मुगल ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हना और अहमद की कव्वाली नाइट पर रीमा और शत्रु जी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर अभी शत्रुघ्न सिन्हा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इसके अलावा कांग्रेस की तरफ से इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। दरअसल इस दौरे को शत्रुघ्न सिन्हा का निजी दौरा होने की वजह से कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है।

Home / Political / दबे पांव पाकिस्तान पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, वीडियो हो रहा वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो