scriptBihar Assembly Election: शिवसेना 50 सीटों पर लड़ सकती है चुनाव, उद्धव और आदित्य करेंगे वर्चुअल रैली | Shiv Sena May Contest on 50 Seats in Bihar Assembly Election says Sanjay Raut | Patrika News
राजनीति

Bihar Assembly Election: शिवसेना 50 सीटों पर लड़ सकती है चुनाव, उद्धव और आदित्य करेंगे वर्चुअल रैली

Bihar Assembly Election के लिए शिवसेना ने भी कसी कमर
संजय राउत बोले- 50 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है शिवसेना
एनसीपी ने भी 40 स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को भेजी

नई दिल्लीOct 09, 2020 / 05:04 pm

धीरज शर्मा

Shiv sena Leader Sanjay Raut

शिवसेना सांसद संजय राउत

नई दिल्ली। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Elections 2020 ) में शिवसेना लगभग 50 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। ये बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय राउत ने कही है। शिवसेना नेता ने बताया कि बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर शिवसेना ने तैयारी कर ली है। इसके तहत महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे और राज्य मंत्री आदित्य ठाकरे वर्चुअल रैलियों को संबोधित कर उम्मीदवारों के पक्ष में वोट मांगेंगे।
यही नहीं इसके अलावा शरद पवार की पार्टी राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी भी बिहार में चुनाव लड़ेगी। शिवसेना और एनसीपी दोनों ने ही अपने स्टार प्रचारकों की सूची चुनाव आयोग को भेज दी है।

बिहार चुनाव से पहले आरजेडी को मिली सबसे बड़ी राहत, चारा घोटाला मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव को मिली जमानत, लेकिन फंस गया ये पेंच
https://twitter.com/hashtag/BiharElections2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
एक महीने के अंदर बिहार की राजनीति के दो सितारे हुए अस्त, मोदी सरकार ने भी पंद्रह दिन में खोए दो केंद्रीय मंत्री

पिछले वर्ष महाराष्ट्र की राजनीति को लेकर बीजेपी और एनडीए से अलग होने के बाद शिवसेना अपनी अपने पैर पसार रही है। यही वजह है कि बिहार में एनडीए के खिलाफ पार्टी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार रही है।
शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत के मुताबिक शिवसेना बिहार की करीब 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
शिवसेना के दूसरे नेता जैसे सुभाष देसाई, संजय राउत, अनिल देसाई, विनायक राउत, अरविंद सावंत, प्रियंका चतुर्वेदी, रहुल शेवाले और कृपाल तुमाने शामिल हैं।

शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे बिहार चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के लिए वोट मांगते और प्रचार करते नजर आएंगे। वर्चुअल चुनावी रैलियों के लिए वे जनता के बीच होंगे। इसके अलावा उनके बेटे और महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे भी प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं।
वहीं दूसरी तरफ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने भी अपने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। इनमें शरद पवार के साथ-साथ नवाब मलिक, प्रफुल्ल पटेल, सुप्रिया सुले समेत कई बड़े नाम शामिल हैं।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में नाम आने के बाद अब आदित्य ठाकरे खुद बिहार में पार्टी के वोट मांगते मजर आएंगे। शिवसेना का प्रचार करने के लिए वर्चुअल रैलियां करेंगे।

Home / Political / Bihar Assembly Election: शिवसेना 50 सीटों पर लड़ सकती है चुनाव, उद्धव और आदित्य करेंगे वर्चुअल रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो