scriptमहाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद संजय राउत बोले, अजित पवार ने अंधेरे में डाका डाला | Shiv Sena Sanjay Raut slams on bjp and ajit pawar over #MaharashtraGov | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद संजय राउत बोले, अजित पवार ने अंधेरे में डाका डाला

महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी की सरकार
संजय राउत ने भाजपा पर तीखा हमला बोला
अजित पवार ने छत्रपति शिवाजी का नाम बदनाम किया

नई दिल्लीNov 24, 2019 / 08:17 am

Prashant Jha

sanjay raut

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में बीजेपी और एनसीपी की सरकार गठन होने के बाद पहली बार शिवेसना ने भाजपा और अजित पवार पर तीखा हमला बोला है। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अजित पवार को ब्लैकमेल किया गया है। फोन कर लोगों को धमकाया जा रहा है। हमारे पास आज भी बहुमत है। महाराष्ट्र में सरकार हम ही बनाएंगे। राउत ने कहा कि कई विधायक वापस आए अजित भी वापस आएंगे। इससे पहले संजय राउत ने भाजपा पर राजभवन की शक्तियों का खुलकर दुरुपयोग करने का आरोप लगाया।

अजित पवार ने छत्रपति शिवाजी का नाम बदनाम किया

संजय राउत ने बताया कि आखिरी वक्त तक अजित पवार हमारे साथ थे। कल रात बैठक में वह हमारे साथ थे। लेकिन वह नजर से नजर से नहीं मिला रहे थे। वकील से बात करने के बहाने वह बैठक से बाहर निकल गए। अजित पवार ने अंधेरे में डाका डाला है। उन्होंने कहा कि अंधेरे में पाप होता है, अंधेरे में चोरी होती है, डाका डाला जाता है। अजित पवार और उनके विधायकों ने छत्रपति शिवाजी का अपमान किया है। असंवैधानिक तरीके से सरकार बनाई गई है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री फडणवीस, उप मुख्यमंत्री अजीत पवार को बधाई दी

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1198091373687164929?ref_src=twsrc%5Etfw

पवार बोले अजित पवार ने पार्टी तोड़ दी

संजय राउत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अजित पवार को ईडी की जांच का डर था। राउत ने कहा कि अजित पवार ने शरद पवार को धोखा दिया है। राउत ने बताया कि आज सुबह दो बार उद्धव ठाकरे से शरद पवार की बात हुई थी। लेकिन अजित पवार ने धोखा दिया है। वहीं सियासी घमासान के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने कहा कि ये फैसला पार्टी का नहीं है और अजित पवार का निजी फैसला है। अजित ने पार्टी तोड़ दी है।

 

https://twitter.com/ANI/status/1198092851311079424?ref_src=twsrc%5Etfw

 

गौरतलब है कि शनिवार सुबह भाजपा ने एनसीपी नेता अजित पवार के साथ मिलकर सरकार गठित कर ली। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने देवेंद्र फडणवीस को सीएम शपथ दिलाई। वहीं, अजित पवार को डिप्टी सीएम पद की की शपथ ली।

शिवसेना-NCP और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाने की थी तैयारी

 

गौरतलब है कि खबर थी कि शिवसेना-NCP और कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनाएगी। न्यूनतम साझा कार्यक्रम के तहत तीनों दल गठबंधन की सरकार बनाने की तैयारी में थे। सरकार बनने के बाद शिवसेना के मुख्यमंत्री होंगे। वहीं दो डिप्टी सीएम भी बनाया जाएगा। लेकिन भाजपा और एनसीपी ने सरकार बनाकर सभी को चौंका दिया ।

Home / Political / महाराष्ट्र में सरकार गठन के बाद संजय राउत बोले, अजित पवार ने अंधेरे में डाका डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो