scriptमहाराष्ट्रः 50-50 फॉर्मूले पर शिवसेना के संजय राउत बोले- अपनी बात से पलट रहे फडणवीस | Shiv Sena Sanjay Rout replied on 50-50 formula to CM Fadnavis | Patrika News
राजनीति

महाराष्ट्रः 50-50 फॉर्मूले पर शिवसेना के संजय राउत बोले- अपनी बात से पलट रहे फडणवीस

सरकार को लेकर खींचतान जारी।
फडणवीस ने दिन में दिया था बयान।
अभी भी नहीं तय हो पाया अंतिम नाम।

नई दिल्लीOct 29, 2019 / 06:23 pm

अमित कुमार बाजपेयी

sanjay rout shiv sena
मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित हुए कई दिन बीत चुके हैं, लेकिन भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान अभी भी बनी हुई है। दिन में जहां मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 50-50 फीसदी के फॉर्मूले के संबंध में अनभिज्ञता जाहिर की थी, अब शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि सीएम अपनी बात से पलट रहे हैं।
बड़ी खबरः महाराष्ट्र में सरकार बनाने पर खींचतान.. भाजपा के दिग्गज नेता दी चेतावनी.. पार्टी करेगी… सही वक्त पर

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मुख्यमंत्री ने क्या कहा। अगर वह कह रहे हैं कि ’50-50 फॉर्मूला’ पर कभी चर्चा ही नहीं हुई थी, तो मुझे लगता है कि हमें सत्य की परिभाषा बदलने की जरूरत है। जिस मुद्दे के बारे में सीएम चर्चा कर रहे हैं, उस पर क्या बात हुई थी सभी को पता है। उस वक्त मीडिया भी वहां मौजूद थी।”
बड़ी खबरः नासा को पीछे छोड़ चंद्रयान 2 ने हासिल कर ली बड़ी सफलता, चांद की सतह पर मिल गई कामयाबी..

इतना ही नहीं राउत ने आगे कहा, “मुख्यमंत्री ने खुद ही ’50-50 फॉर्मूला’ के बारे में बोला था, उद्धव जी ने भी इसके बारे में बोला था। यह अमित शाह के सामने हुआ था। अगर अब ये कहते हैं कि ऐसी कोई बात हुई नहीं तो मैं प्रणाम करता हूं ऐसी बातों को। वह उस बात से पलट रहे हैं, जो उन्होंने कैमरे के सामने कही थी।”
https://twitter.com/ANI/status/1189122081725661184?ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले मंगलवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा था, “लोकसभा चुनाव के दौरान शिवसेना ने 2.5 वर्ष के कार्यकाल के लिए मुख्यमंत्री बनाए जाने का प्रस्ताव पेश किया था, लेकिन मेरे सामने इस पर कोई फैसला नहीं लिया गया था। इस पर अमित शाह जी और उद्धव जी के बीच में जो भी चर्चा हुई, वो केवल उन्हें ही पता है और वही इस पर फैसला लेंगे।”
#Breaking: विक्रम लैंडर को लेकर टूट गई सारी उम्मीदें! इस झटके से अब कभी भारत चंद्रयान मिशन को…

सीएम ने यह भी कहा था कि शिवसेना ने अभी तक कोई मांग नहीं रखी है। अगर वो कोई मांग रखते हैं, तो हम प्राथमिकता के आधार पर फैसला करेंगे।
इतना ही नहीं फडणवीस ने घोषणा की थी कि प्रदेश में भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनेगी। पार्टी के अध्यक्ष ने यह सुनिश्चित किया है कि शिवसेना को मुख्यमंत्री पद देने को लेकर कोई भी फैसला नहीं लिया गया है। अभी तक कोई फॉर्मूला तय नहीं किया गया है।

Home / Political / महाराष्ट्रः 50-50 फॉर्मूले पर शिवसेना के संजय राउत बोले- अपनी बात से पलट रहे फडणवीस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो