scriptशिवानंद ने पीके के बहाने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- क्‍या उनकी राजनीति को अगड़ा भाएगा | shivanand tiwari attack nitish kumar prashant kishor | Patrika News
राजनीति

शिवानंद ने पीके के बहाने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- क्‍या उनकी राजनीति को अगड़ा भाएगा

प्रशांत किशोर ने जब पार्टी ज्‍वॉइन की थी, तब वक्‍त भी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि पीके का स्‍थान पार्टी में दूसरे नंबर का होगा।

नई दिल्लीOct 16, 2018 / 09:11 pm

Mazkoor

prashant kishor

शिवानंद पीके के बहाने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- क्‍या उनकी राजनीति को अगड़ा भाएगा

पटना : जनता दल यूनाइटेड ने मंगलवार को एक बड़ा फैसला लेते हुए हाल ही में पार्टी में शामिल हुए प्रशांत किशोर को राष्‍ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है। इसकी घोषणा पार्टी के प्रधान महासचिव केसी त्‍यागी ने की। उन्‍होंने कहा कि प्रशांत किशोर को यह जिम्मेदारी राष्ट्रीय नेतृत्व ने सौंपी है।
बता दें कि इससे पहले प्रशांत किशोर ने जब पार्टी ज्‍वॉइन की थी, तब वक्‍त भी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि पीके का स्‍थान पार्टी में दूसरे नंबर का होगा।
पीके के बहाने शिवानंद तिवारी ने नीतीश पर साधा निशाना
मंगलवार को राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष पद पर प्रशांत किशोर की नियुक्ति के बाद राष्‍ट्रीय जनता दल के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष शिवानंद ने अप्रत्‍यक्ष रूप से नीतीश कुमार पर निशाना साधा। उन्‍होंने संकेत दिया कि जदयू में इस नियुक्ति से पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं खास कर नीतीश कुमार के प्रिय रहे नेता आरसीपी सिंह को परेशानी हो सकती है। तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने प्रशांत किशोर को न सिर्फ पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया है, बल्कि उन्‍हें अपना वारिस भी घोषित कर दिया है।
अभी तक जदयू में कोई उपाध्‍यक्ष नहीं बना था
शिवानंद तिवारी ने यह भी कहा कि अभी तक जदयू में कभी कोई राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नहीं बना था। ऐसा पहली बार हुआ है, जब जदयू ने किसी को राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष बनाया है। इससे सबसे ज्यादा परेशानी तो नीतीश कुमार के करीबी रहे नेता आरसीपी सिंह को ही होगी। अभी तक वह पार्टी को अपने हिसाब से चला रहे थे।
नीतीश की राजनीति को क्‍या अगड़ा भाएगा?
इसके अलावा नीतीश कुमार की राजनीति के बारे में बात करते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि सूबे के मुख्‍यमंत्री अब तक जिस पिछड़े समाज की राजनीति करते रहे हैं, क्या उस समाज को एक अगड़ा नेता भाएगा? उन्‍होंने यह भी कहा कि ये तो वक्‍त ही बताएगा।

Home / Political / शिवानंद ने पीके के बहाने नीतीश पर साधा निशाना, कहा- क्‍या उनकी राजनीति को अगड़ा भाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो