scriptलालू यादव की पैरोल पर बोली आरजेडी, उनका हाथ-पैर बांध कर छोड़ा गया | Shivanand Tiwari on Lalu Yadav three-day parole and attack on modi | Patrika News
राजनीति

लालू यादव की पैरोल पर बोली आरजेडी, उनका हाथ-पैर बांध कर छोड़ा गया

लालू यादव को बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन का पैरोल मिला है। जबकि उन्होंने पांच दिन की अर्जी दी थी।

नई दिल्लीMay 10, 2018 / 08:12 pm

Chandra Prakash

lalu
नई दिल्ली। आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव को उनके बेटे तेज प्रताप यादव की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन का पैरोल मिला है। वो बेटे की शादी में शामिल होने के लिए पटना भी पहुंच गए हैं। इसी बीच राष्ट्रीय जनता दल ने कहा कि उनकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को हाथ-पैर बांध कर पैरोल पर छोड़ा गया है।
सिर्फ तीन दिन का मिला पैरोल
आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने पांच दिन का पैरोल दिए जाने की मांग की थी लेकिन उन्हें तीन दिन के लिए ही पैरोल दिया गया। इस दौरान उन्हें पार्टी के किसी नेता और कार्यकर्ताओं से भी मिलने की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू बिहार और झारखंड दोनों राज्यों की सुरक्षा एवं निगरानी में रहेंगे।
यह भी पढ़ें

लालू के बेटे की शादी में मेहमानों को मिलेगा शाकाहारी खाना, जानें और भी कई खास बातें

सुशील मोदी पर हमलावर हुई आरजेडी
बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी का नाम लिए बगैर तिवारी ने कहा कि चर्चा यह है कि यह सारा झंझट और परेशानी बिहार बीजेपी के एक नेता ने कराई है। पैरोल की शर्त और इसके अनुपालन के निगरानी के लिए सुरक्षा के नाम पर झारखंड पुलिस की तैनाती बीजेपी के उसी नेता के दिमाग की ऊपज है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का यह नेता राजद अध्यक्ष के समक्ष हमेशा हीनभावना का शिकार रहा है।
जितना सताओ उतने ही ताकत से उभरेंगे: शिवानंद तिवारी
शिवानंद तिवारी ने कहा कि पहली बार बीजेपी के इस नेता को आरजेडी अध्यक्ष को अपनी ताकत दिखाने की आकांक्षा का अवसर मिला है और वह भी झारखंड सरकार के माध्यम से। उस बीजेपी नेता को शायद यह पता नहीं है कि लालू यादव को जितना सताया जाएगा वो उतने ही वह मजबूती के साथ उभरेंगे।

Home / Political / लालू यादव की पैरोल पर बोली आरजेडी, उनका हाथ-पैर बांध कर छोड़ा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो