scriptशिवसेना ने डाले कांग्रेस पर डोरे, कहा- राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के काबिल | shivsena attack on BJP and says rahul gandhi is best candidate of PM | Patrika News
राजनीति

शिवसेना ने डाले कांग्रेस पर डोरे, कहा- राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के काबिल

शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि देश में मोदी लहर खत्म हो चुकी है और राहुल गांधी पीएम बनने के काबिल हैं।

Oct 27, 2017 / 09:54 am

Kapil Tiwari

shivsena
नई दिल्ली: शिवसेना और बीजेपी के बीच मतभेद और मनमुटाव की खबरें काफी समय से आ रही हैं, लेकिन इस बार शिवसेना ने जो कहा है वो बीजेपी के लिए काफी हैरान कर देने वाला है। ऐसा इसलिए क्योंकी महाराष्ट्र में अभी भी शिवसेना और बीजेपी गठबंधन से सरकार चला रहे हैं। दरअसल, शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा है कि देश में इस वक्त मोदी लहर खत्म हो गई है और राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं।
‘गुजरात चुनाव में होगा बीजेपी को नुकसान’
संजय राउत ने कहा है कि 2014 के लोकसभा चुनाव के समय देश में जो मोदी लहर देखने को मिली थी वो अब फीकी पड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि गुजरात में भी बीजेपी को अपनी नीतियों को लेकर भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है। संजय राउत ने जीएसटी के खिलाफ गए गुजरात के लोगों को लेकर ये बात कही। उन्होंने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद से गुजरात के लोग गुस्से में हैं और ये इस बात का संकेत है कि बीजेपी को यहां चुनाव में चुनौती मिलेगी।
आपको बता दें कि गुजरात में 2 चरणों में मतदान होना है। पहले चरण का मतदान 9 नवंबर को होगा तो वहीं दूसरे चरण के लिए 14 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। 18 दिसबंर को हिमाचल चुनाव के साथ गुजरात चुनाव ? के भी नतीजे आएंगे।
‘कहां गई अच्छे दिन की दिवाली’
शिवसेना अक्सर अपने मुखपत्र सामना में भी बीजेपी पर हमलावर रहती है। हाल ही में शिवसेना ने बीजेपी के अच्छे दिन के वादे पर निशाना साधा था और कहा था कि अच्छे दिन की दिवाली कहां है। शिवसेना ने कहा कि इस समय अर्थव्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है, उसका क्या होगा।
बीएमसी चुनाव में टूटा था 28 साल का अलाइंस
आपको बता दें कि शिवसेना और बीजेपी के बीच मतभेद काफी समय से चल रहे हैं और इसी को लेकर शिवसेना कई बार बीजेपी से गठबंधन खत्म करने की बात कह चुकी है। इसी साल फरवरी में हुए बीएमसी चुनाव में शिवसेना और बीजेपी का 28 साल पुराना गठबंधन टूट भी गया था और दोनों पार्टियों ने अलग-अलग चुनाव लड़ने का फैसला लिया था। इसका नुकसान शिवसेना को हुआ था, भले ही शिवसेना बड़ी पार्टी बनी थी लेकिन बीजेपी ने बीएमसी चुनाव में शिवसेना को कड़ी टक्कर दी थी। बीएमसी चुनाव में शिवसेना को 84 तो बीजेपी को 81 सीटें मिली थी।

Home / Political / शिवसेना ने डाले कांग्रेस पर डोरे, कहा- राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के काबिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो