scriptतो 8 से 10 दिन में पंकजा मुंडे BJP के खिलाफ बुलंद कर सकती है बगावत के सुर! | So in 8 to 10 days, Pankaja Munde can raise her voice against the BJP | Patrika News
राजनीति

तो 8 से 10 दिन में पंकजा मुंडे BJP के खिलाफ बुलंद कर सकती है बगावत के सुर!

पिता की बरसी पर पार्टी के खिलाफ शक्ति प्रदर्शन की योजना
पूर्व सीएम फडणवीस से चल रही हैं नाराज
धनंजय मुंडे को तवज्‍जो देने को लेकर पहले कर चुकी हैं नाराजगी

नई दिल्लीDec 01, 2019 / 03:19 pm

Dhirendra

pankaja-munde.jpg
नई दिल्‍ली। महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) की सत्ता जाते ही पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के खिलाफ आवाज बुलंद होती दिखाई दे रही है। बीजेपी के नेता रहे गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे ने फेसबुक पोस्ट के जरिए शक्ति प्रदर्शन के संकेत दिए हैं।
फडणवीस सरकार में मंत्री रह चुकी पंकजा मुंडे ने पिता गोपीनाथ मुंडे की बरसी पर 12 दिसंबर को समर्थकों की बैठक बुलाई है। उन्होंने कहा कि वे 8-10 दिन में बड़ा फैसला लेंगी। उन्‍होंने पोस्ट में लिखा है चुनाव में हार के बाद समर्थकों के कई फोन-मैसेज आए और मिलने का आग्रह किया गया लेकिन राजनीतिक स्थिति ऐसी रही कि समर्थकों से मिलना नहीं हो सका।
आपको बता दें कि पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस सरकार में पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे अपने गढ़ परली से चुनाव हार गई थीं। पंकजा को उनके चचेरे भाई धनंजय मुंडे से मात मिली। धनंजय मुंडे फिलहाल उद्धव सरकार के साथ हैं।
महाराष्ट्र विधानसभा में नेता विपक्ष धनंजय मुंडे ने अपनी बहन को लगभग 30,000 वोटों से शिकस्त दी थी। धनंजय मुंडे को 1,21,186 वोट मिले तो वहीं पंकजा मुंडे को मात्र 90418 वोट हासिल हुए थे।
फेसबुक पोस्ट में पंकजा मुंडे ने लिखा है, बदले राजनीतिक परिदृश्य में भावी कार्रवाई पर निर्णय लिया जाना जरूरी है। अगले 8-10 दिन में तय करूंगी कि आगे क्या करना है, किस रास्ते पर मुझे चलना है. हमारी मजबूती क्या है, इस पर ध्यान देना जरूरी है। पंकजा मुंडे ने कहा, मुझे बहुत कुछ बोलना है। मुझे उम्मीद है कि मेरे ‘जवान’ रैली में जरूर पहुंचेंगे।

Home / Political / तो 8 से 10 दिन में पंकजा मुंडे BJP के खिलाफ बुलंद कर सकती है बगावत के सुर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो