scriptएचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में उड़ा सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक, सरकार बोली-होगी कार्रवाई | Social Distancing rule break in HD kumarswamy son nikhil marriage in karnataka | Patrika News
राजनीति

एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में उड़ा सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक, सरकार बोली-होगी कार्रवाई

VVIP शादी में उड़ा Lockdown का मखौल
कर्नाटक के पूर्व सीएम HD Kumarswamy के बेटे की शादी
समारोह में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की अनदेखी

नई दिल्लीApr 17, 2020 / 03:03 pm

धीरज शर्मा

HD Kumarswamy son wedding

पूर्व सीएम के बेटे की शादी में टूटी सोशल डिस्टेंसिंग की डोर

नई दिल्ली। देशभर में लागू लॉकडाउन ( Lockdown ) के बीच केंद्र से लेकर राज्य सरकार तक हर किसी से सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) का पालन करने की हिदायत दे रही है। बावजूद इसके कर्नाटक ( Karnataka ) के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी ( HD Kumarswamy ) के बेटे निखिल ( Nikhil gauda ) की शादी में ना सिर्फ लॉकडाउन का बल्कि सोशल डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ा डालीं।
कर्नाटक के बेंगलुरु में शुक्रवार को पूर्व मुख्‍यमंत्री एचडी कुमारास्‍वामी ने बेटे बेटे निखिल कुमारास्‍वामी के विवाह समारोह ( Wedding ) का आयोजन किया जिसमें लॉकडाउन व शारीरिक दूरी के नियमों की परवाह नहीं की गई है। अब सरकार कार्रवाई की बात कह रही है।
घर में स्टॉक कर लें जरूरी चीजें, मौसम को लेकर जारी हुई सबसे बड़ी चेतावनी

https://twitter.com/ANI/status/1251031879509139456?ref_src=twsrc%5Etfw
2025 में फिर लौटेगा कोरोना वायरस, जानिए क्यों वैज्ञानिकों ने दी चेतावनी

कर्नाटक के पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल गौड़ी का विवाह शुक्रवार को कांग्रेस के पूर्व आवासीय मंत्री एम कृष्‍णप्‍पा की पोती रेवती से संपन्न हुआ।
लेकिन इस VVIP शादी में कोरोना को मात देने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ीं।

कर्नाटक के उपमुख्‍यमंत्री सीएन अश्‍वत्‍थनारायण ने कहा, ‘मैंने रामनगर डिप्‍टी कमिश्‍नर से रिपोर्ट मांगी है। मैं पुलिस सुप्रिटेंडेंट से बात करूंगा, हमें इसपर कार्रवाई करनी होगी।’मैं पुलिस अधीक्षक (SP) से बात करूंगा, हमें कार्रवाई करने की आवश्यकता है नहीं तो यह व्यवस्था का मजाक उड़ाना साबित होगा।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कुमारस्वामी ने मांगी माफी
उधर.. पूर्व सीएम एचडी कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने अपने समर्थकों से माफी मांगी है कि वे कोरोनोवायरस महामारी (Coronovirus epidemic) के कारण अपने बेटे निखिल की शादी में उन्हें आमंत्रित नहीं कर पाए।
एक वीडियो संदेश में उन्होंने कहा कि उनके समर्थकों को लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का उल्लंघन किए बिना अपने घरों से आशीर्वाद देना चाहिए।

उन्होंने समर्थकों से कहा, ‘मेरे बेटे की शादी 17 अप्रैल को रामनगर (Ramnagar) में तय हुई थी. हमने बड़े पैमाने पर एक भव्य शादी समारोह के लिए तैयारियां की थीं। हालांकि, सरकार और WHO के कोरोनावायरस (Covid-19) के लिए दिए गए दिशा निर्देशों की वजह से हमें ये तैयारियां टालनी पड़ीं।’
आपको बता दें कि 2019 में राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने वाले निखिल ने मंड्या लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था लेकिन हार गए थे। निखिल ने कन्‍नड़ फिल्‍मों में डेब्‍यू किया।

Home / Political / एचडी कुमारस्वामी के बेटे की शादी में उड़ा सोशल डिस्टेंसिंग का मजाक, सरकार बोली-होगी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो