scriptसोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- मंदी के दौर में हमें जनता की आवाज बनना पड़ेगा | Sonia Gandhi attack on PM Modi we will become voice of public in times | Patrika News
राजनीति

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- मंदी के दौर में हमें जनता की आवाज बनना पड़ेगा

मोदी सरकार पर लगाया बदले की भावना से काम करने का आरोप
सभी को एकजुट होकर काम करने की नसीहत दी
आर्थिक मंदी को लेकर जताई चिंता

नई दिल्लीSep 12, 2019 / 05:40 pm

Dhirendra

sonia-gandhi-congres.jpg
नई दिल्‍ली। गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस मुख्‍यालय में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने देश में आर्थिक मंदी को लेकर गंभीर चिंता जताई।
यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने नेताओं से कहा कि देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में हमें जनता की आवाज बनना पड़ेगा। बैठक में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्‍ठ नेता शामिल हुए।
https://twitter.com/ANI/status/1172053324276756481?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजप सरकार बदले की भावना से अपनी सियासी विरोधियों को निशाना बनाने का आरोप लगाया। हमारे लिए यह परीक्षा है और हमें देश के लिए एकजुटकर होकर काम करना पड़ेगा।
सोनिया गांधी ने बैठक में सदस्यता अभियान पर भी खास जोर दिया। साथ ही राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर मेगा इवेंट की तैयारी के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के प्रेरकों की तरह कांग्रेस में भी कुछ ऐसी ही नियुक्ति करने पर चर्चा की।
https://twitter.com/ANI/status/1172053326726254592?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Political / सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- मंदी के दौर में हमें जनता की आवाज बनना पड़ेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो