सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- मंदी के दौर में हमें जनता की आवाज बनना पड़ेगा

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, बोलीं- मंदी के दौर में हमें जनता की आवाज बनना पड़ेगा

Dhirendra Kumar Mishra | Updated: 12 Sep 2019, 05:40:11 PM (IST) राजनीति

  • मोदी सरकार पर लगाया बदले की भावना से काम करने का आरोप
  • सभी को एकजुट होकर काम करने की नसीहत दी
  • आर्थिक मंदी को लेकर जताई चिंता

नई दिल्‍ली। गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कांग्रेस मुख्‍यालय में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। इस दौरान कांग्रेस की अंतरिम अध्‍यक्ष सोनिया गांधी ने देश में आर्थिक मंदी को लेकर गंभीर चिंता जताई।

यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने नेताओं से कहा कि देश आर्थिक मंदी से जूझ रहा है। इस संकट की घड़ी में हमें जनता की आवाज बनना पड़ेगा। बैठक में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह सहित पार्टी के कई वरिष्‍ठ नेता शामिल हुए।

जानकारी के मुताबिक सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजप सरकार बदले की भावना से अपनी सियासी विरोधियों को निशाना बनाने का आरोप लगाया। हमारे लिए यह परीक्षा है और हमें देश के लिए एकजुटकर होकर काम करना पड़ेगा।

सोनिया गांधी ने बैठक में सदस्यता अभियान पर भी खास जोर दिया। साथ ही राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर मेगा इवेंट की तैयारी के साथ-साथ राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के प्रेरकों की तरह कांग्रेस में भी कुछ ऐसी ही नियुक्ति करने पर चर्चा की।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned