संसद में हमारी आवाज दबाने की कोशिश की जाती हैः सोनिया गांधी

संसद में जब भी गरीब और आम आदमी की आवाज कांग्रेस उठाती है तो इस आवाज को दबाने का प्रयास किया जाता है

By: पुनीत पाराशर

Published: 13 Feb 2016, 11:45 AM IST

रायबरेली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी संसद में जब गरीब और आम आदमी की आवाज उठाती है तो उसे दबाने की कोशिश की जाती है। सोनिया ने कहा संसद में जब भी गरीब और आम आदमी की आवाज कांग्रेस उठाती है तो इस आवाज को दबाने का प्रयास किया जाता है और इसका दोष कांग्रेस पार्टी एवं गांधी-नेहरू परिवार पर मढते हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में मोदी ने गुवाहाटी की रैली में कांग्रेस अध्यक्ष और उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया था कि 2014 लोकसभा चुनाव में मिली हार का बदला लेने के लिए वे संसद की कार्यवाही बाधित करते हैं।

सोनिया यहां पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गंगा-जमुनी तहजीब को मानती है लेकिन कुछ ताकतें देश के सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने का काम कर रही हैं। दुर्भाग्य है कि इन्हीं ताकतों के हाथ में केन्द्र की सत्ता है। उन्होंने कहा कि इन ताकतों को सर्वधर्म समभाव पर विश्वास नहीं है और ये संवैधानिक संस्थाओं को भी कमजोर करने का काम कर रही हैं।

सोनिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जुमले ना खाएंगे ना खाने देंगे का उल्लेख करते हुए मोदी पर कटाक्ष किया। सोनिया ने कहा कि प्रधानमंत्री के वायदे कोरे और इरादे तो कुछ और ही थे।

सोनिया कांग्रेस नेता मिश्रीलाल जैन का हालचाल जानने उनके यहां गयीं। जैन बीमार चल रहे हैं। साथ ही सोनिया ने कांग्रेस कार्यालय तिलक भवन जाकर संगठन के कामकाज की समीक्षा की। इसके बाद वह नई दिल्ली रवाना हो गयीं।
pm modi
पुनीत पाराशर
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned