scriptमालदा: राहुल गांधी की रैली में मची भगदड़, बैरिकेड्स तोड़कर वीआईपी घेरे में पहुंची भीड़ | Stampede in rally of Rahul Gandhi in Malda | Patrika News
राजनीति

मालदा: राहुल गांधी की रैली में मची भगदड़, बैरिकेड्स तोड़कर वीआईपी घेरे में पहुंची भीड़

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को बिहार के पूर्णिया और बंगाल के मालदा में रैली की
मालदा के रैली में अधिक भीड़ इकट्ठा होने से अफरा-तफरी मच गई
पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुश्किल से भीड़ पर काबू किया

Mar 23, 2019 / 06:32 pm

Shweta Singh

Rahul gandhi

मालदा: राहुल गांधी की रैली में मची भगदड़, बैरिकेड्स तोड़कर वीआईपी घेरे में पहुंची भीड़

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार को पश्चिम बंगाल के मालदा पहुंचे। यहां आयोजित एक रैली में वह केंद्र सरकार पर हमलावर होते देखे गए। लेकिन माहौल तब बिगड़ गया जब रैली में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। राहुल की रैली में उन्हें सुनने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। मंच पर राहुल गांधी के साथ पार्टी की बंगाल इकाई के अध्यक्ष सोमेन मित्रा और कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

बैरिकेड्स तोड़कर वीआईपी घेरे में पहुंची भीड़

जानकारी के मुताबिक मालदा के चंचल इलाके में कोलोम बागान ग्राउंड में आयोजित हो रही इस रैली में कई लोग बैरिकेड्स लांघकर वीआईपी घेरे में पहुंच गए। इसके चलते पुलिस और कांग्रेस स्वयंसेवकों को गांधी की रैली में भीड़ को संभालने में भारी मशक्कत करनी पड़ी। यही नहीं, कुछ लोगों को मंच के सामने स्थानीय कांग्रेस नेताओं के लिए लगाई गईं कुर्सियों को एक-दूसरे के ऊपर फेंकते भी देखा गया।

कांग्रेस नेता का बयान

इस भगदड़ पर राज्य कांग्रेस के नेता अमिताभ चक्रबर्ती ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘जगह सीमित थी। बड़ी संख्या में लोग अपने प्रिय नेता को देखने आ गए थे। हमारे स्वयंसेवकों और पुलिस ने स्थिति को संभाल लिया। कोई घायल नहीं हुआ।’ बता दें कि इस दौरान पार्टी की पूर्व सांसद दीपा दासमुंशी समेत कई वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने लोगों से बैठने और शांत हो जाने की बार-बार अपील की।

Home / Political / मालदा: राहुल गांधी की रैली में मची भगदड़, बैरिकेड्स तोड़कर वीआईपी घेरे में पहुंची भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो