scriptYogi Adityanath की सख्त चेतावनी : कहा – राम नाम यात्रा के लिए लव जिहादी रहें तैयार | Strict warning of Yogi Adityanath, said - be ready for Love Jihadi Ram Naam Yatra | Patrika News
राजनीति

Yogi Adityanath की सख्त चेतावनी : कहा – राम नाम यात्रा के लिए लव जिहादी रहें तैयार

शादी के लिए धर्म परिवर्तन जरूरी नहीं।
लव जिहाद पर यूपी सरकार कसेगी लगाम।

नई दिल्लीOct 31, 2020 / 05:10 pm

Dhirendra

yogi. aditynath

शादी के लिए धर्म परिवर्तन जरूरी नहीं।

नई दिल्ली। इलाहाबाद हाईकोर्ट की ओर से लव जिहाद पर मंतव्य स्पष्ट होने के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इलाहाबाद HC ने कहा है कि विवाह के लिए धर्म परिवर्तन आवश्यक नहीं है। अब लव-जिहाद पर लगाम लगाने के लिए यूपी सरकार काम करेगी। इस फैसले के बाद इस मुद्दे पर हम कानून बनाएंगे।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पहचान छिपाने वालों को किया सावधान

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि मैं उन लोगों को चेतावनी देता हूं जो शादी करने के लिए पहचान छिपाते हैं। हमारी बहनों की इज्जत के साथ खेलते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप अपने तरीके से नहीं बदले तो आपका राम नाम सत्य वाली यात्रा तय है।
बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ किसी भी बुराई व गलत कार्यों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने के लिए जाने जाते हैं। एंटी रोमियो, पशु वध कानून, अवैध कब्जा, अपराध व अतिक्रमण के खिलाफ मुहिम छेड़ उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की है। अब उन्होंने लव जिहाद के खिलाफ कानून बनने का घोषणा कर दी है।

Home / Political / Yogi Adityanath की सख्त चेतावनी : कहा – राम नाम यात्रा के लिए लव जिहादी रहें तैयार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो